For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चंद्रनंदिनी फेम 'श्वेता बसु' की शादी, बेहद खूबसूरत बंगाली दुल्हन, नजर हटाना मुश्किल, पहली तस्वीर

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी इंडस्ट्री की एक और शादी हो गई। जी हां, कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी के बाद छोटे पर्दे की इस खूबसूरत सुपरस्टार ने आज शादी कर ली है। हम बात कर रहे हैं कहानी घर-घर के बाद सेक्स रैकेट से चर्चा में बनी रहने वाली श्वेता बसु प्रसाद की।

    आज श्वेता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से शादी कर ली है। इसकी पहली तस्वीर सामने आ गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि श्वेता और रोहित ने बंगाली और मारवाड़ी दोनों ही रीति रिवाजों से इस शादी को पूरा किया। श्वेता बसु और रोहित मित्तल की शादी प्राइवेट तरीके आयोजित की गई है, जिसमें सिर्फ उनके क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के लोग शामिल हुए।

    बंगाली रीति-रिवाज से हुई इस शादी में श्वेता बेहद खूबसूरत दुल्हन दिखाई दे रही हैं। 13 दिसंबर को पुणे में रोहित के साथ श्वेता ने सात फेरे लिए।श्वेता एक हफ्ते बाद मुंबई में रिसेप्शन देंगी।दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी। बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद आखिरी बार आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में दिखाई दी थीं।

    मेहंदी की बेस्ट तस्वीर

    मेहंदी की बेस्ट तस्वीर

    12 दिसंबर को श्वेता की मेहंदी हुई। वह अपने मेहंदी में काफी Cool नजर आ रही थी। इस तस्वीर को देखने पर यह साफ दिखाई देता है।

    सगाई की अनदेखी तस्वीर

    सगाई की अनदेखी तस्वीर

    श्वेता ने लंबे समय पहले ही एक रोहित से सगाई की थी। हालांकि इसकी जानकारी मीडिया को काफी समय बात पता चली थी। श्वेता की यह तस्वीर सगाई की है।

    लिव इन रिलेशनशिप

    लिव इन रिलेशनशिप

    फैंस की जानकारी के लिए बता देते हैं कि श्वेता बीते दो साल से रोहित को डेट कर रही हैं।इतना ही दोनों लिव इन रिलेशनशिप में काफी समय से रह रहे हैं।

    बैचलर पार्टी

    बैचलर पार्टी

    शादी से पहले श्वेता ने अपने मंगेतर रोहित और करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की। उन्होंने बाली से अपने कई वीडियो और तस्वीरें भी शेयर किए हैं। जहां पर वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

    English summary
    Shweta Basu Prasad tie the knot filmmaker Rohit Mittal wedding First pic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X