For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्स स्कैंडल के बाद चंद्र नंदिनी की नंदिनी ने की गुपचुप सगाई,तस्वीरें चौंका देंगी !

    By Prachi Dixit
    |
    Shweta Basu Prasad gets ENGAGED to Long term boyfriend Rohit Mittal। FilmiBeat

    कहानी घर घर की के बाद एकता कपूर के शो चंद्रनंदिनी से फोकस में आने वाली स्टार श्वेता बसु प्रसाद इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि श्वेता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से गुपचुप सगाई कर ली है ।

    उन्होंने एक साल पहले सगाई कर ली है। श्वेता ने भी इस खबर को सही ठहराया है। आपको बता दें कि रोहित एक फिल्म निर्देशक हैं। इन दोनों की मुलाकात अनुराग कश्यप के कारण हुई थी। अनुराग और रोहित खास मित्र हैं।

    श्वेता और रोहित एक दूसरे के साथ शाॅर्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। दोनों एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि श्वेता ने रोहित को शादी का प्रस्ताव दिया है।

    इसे कहते हैं असली खूबसूरती,45 की उम्र में इतनी सेक्सी,नजर हटाना मुश्किल

    गौरतलब है कि श्वेता की इमेज इंडस्ट्री में काफी निगेटिव रही है। इसकी वजह उनका सेक्स स्कैंडल में फंसना है। अपनी गिरफ्तारी के कारण उन्हें रेस्क्यू होम भी रहना पड़ा था।

    क्लीन चिट मिलने के बाद श्वेता को कााम नहीं मिल रहा था। लेकिन बाद में उन्हें बद्रीनाथ की दुल्हनिया और चंद्रनंदिनी से बड़ा कमबैक मिला ।

    बहरहालरेप से लेकर चोरी के मामले तक। कई सुपरस्टार इस वक्त जेल में ही अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं या गुजार चुके हैं। चलिए फिर बिना देर किए यहां देखते हैं चौंकाने वाले नाम

    रूबी टंडन

    रूबी टंडन

    अमित टंडन की पत्नी रूबी तकरीबन एक महीने से दुबई केएक जेल में बंद थीं।अमित की पत्नी रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। मिली जानकारी के अनुसार रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी।

    अलका कौशल

    अलका कौशल

    टीवी शो कुबूल है फेम एक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

    श्रुति उल्फ्त

    श्रुति उल्फ्त

    कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े थे।

    पार्थ समथान

    पार्थ समथान

    'कैसी ये यारियां फेम पार्थ समथान पर एक मॅाडल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाा था। वह जेल में कई दिनों तक रहने के बाद बाहर आए हैं।

    रतन राजपूत

    रतन राजपूत

    संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

    पीयुष सहदेव

    पीयुष सहदेव

    बेहद में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके पीयुष सहदेव को पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके ऊपर 23 साल की फैशन डिजाइनर के साथ जबरदस्ती करने का आरोप है।आपको बता दें कि उस फैशन डिजाइनर के साथ पीयूष सहदेव पिछले तीन महीनों से लिव-इन में रह रहे थे।

    English summary
    Have a look there is big buzz is that Chandra Nandini fame Shweta Basu Prasad SECRETLY engaged to filmmaker boyfriend
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X