For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो क्या सच्ची घटना से प्रेरित है श्रेनु पारिख का शो 'एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न'!

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज फेम श्रेनु पारिख 'एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न ' में निगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी। स्टार प्लस पर इस शो का दो प्रोमो जारी किया जा चुका है। हालांकि दिलचस्प प्रोमो के जरिए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि शो की कहानी क्या होगी।

    प्रोमो अनुसार श्रेनु पारिख इस शो में जाह्नवी नामक किरदार में नज़र आएंगी, जो पूरी तरह से एक अनोखी बहू की अनूठी अवधारणा के रूप में पारंपरिक बहू के विरोध में नज़र आ रही है। आकलन लगाया जा रहा है कि ये शो सस्पेंस ड्रामा होगा। ताजा मिली जानकारी के अनुसार ये शो सच्ची घटना पर आधारित है। जिसके बारे में निर्माताओं ने गोपनीयता बरकरार रखी है।

    इस शो की कहानी एक हाई प्रोफाइल परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है। ये परिवार नहीं चाहता कि उनका नाम किसी भी तरह से सामने आए। जिसे देखते हुए निर्माताओं ने फिलहाल इस संबंध में गोपनीयता बरकरार रखने का फैसला लिया है।

    आपको बता दें कि इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद, श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। श्रेनु का नाम भी उन एक्ट्रेस में शामिल होने जा रहा है जो कि सकारात्मक भूमिका के बाद विलेन के रोल में दिखाई दे रही हैं।

    English summary
    There is buzz that Shrenu parikh ek bhram sarvgun Sampanna inspired by true events, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X