For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस में श्रद्धा का टॉप सरका!

    |

    कल बिग बॉस के घर में इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन का दौर चला इस बार भी इस घर में पूजा मिश्रा सबसे ज्यादा वोट के साथ नॉमिनेट हुई है। लेकिन इनके साथ गुलाबो और मंदीप का भी नाम इस घर के सदस्यों ने नॉनिनेट किया।

    लेकिन इस घर के कैप्टन शक्ति ने मंदीप को विशेष अधिकार के तहत बचा लिया। अब इस घर में पूजा और गुलाबों हैं जिन्हें इस हफ्तें घर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

    हर बार की तरह इस बार भी इस हफ्ते का टास्क घर के लोगों को दिया गया, इस टास्क में हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की जाती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया, जिसकी कोशिश ही नहीं की गई थी। बस यह तो अपने आप ही हो गया।

    जी हां बिग बॉस 5 में भी हुआ मालफंकशन वो भी टीवी ऐक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा के साथ। दसअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क के तहत श्रद्धा बिग बाकी घरवालों के साथ डांस कर रही थीं। श्रद्धा ने कुछ ऐसा पहन रखा था, जो उन्हें सही से फिट नहीं हो रहा था।

    श्रद्धा जब डांस कर रही थीं, तभी श्रद्धा का टॉप सरक गया और वह दिखा, जो नहीं दिखना चाहिए। हालांकि लाइव होने वाले फुटेज में से इस हिस्से को हटा दिया गया है, इसलिए इसे बाकी लोग नहीं देख पाएंगे।

    English summary
    In Bigg Boss 5 Shradha Sharma apparently had a wardrobe malfunction while she was performing to a dance number.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X