For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फना - इश्क में मरजावां' एक्टर ज़ैन इमाम को देख आएगी शाहरुख खान की फिल्म 'डर' की याद !

    By Filmibeat Desk
    |

    कलर्स के नए शो फना - इश्क में मरजावां' को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक अनोखे आकर्षक रंग में प्यार को चित्रित करेगी। अभिनेता, ज़ैन इमाम, रीम समीर शेख, और अक्षित सुखिजा, जो क्रमशः अगस्त्य, पाखी और ईशान की मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। दर्शकों को इस रोमांचक प्रेम गाथा से रूबरू कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो की कहानी के अनुसार, अगस्त्य हमेशा पाखी के प्यार में पागल रहा है, और उसके साथ पूरी तरह से पागल हो जाता है।

    पाखी के प्रति उसके आकर्षण की कोई सीमा नहीं है, वह उसके जीवन की हर छोटी-बड़ी हरकत को तय करने के लिए अपनी शक्ति से सब कुछ करता है। प्रोमो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और दर्शक अगस्त्य और 'डर' फिल्म के चरित्र राहुल के बीच तुलना भी कर रहे हैं, जिसे खुद शाहरुख खान ने निभाया था।

    ज़ैन का 'फना - इश्क में मरजावां' और 'डर' के बीच की गई सभी तुलनाओं पर अलग राय है। इन अटकलों के बारे में खुलते हुए, ज़ैन इमाम ने कहा, "मैं 'फ़ना' में मेरे चरित्र और 'डर' में शाहरुख़ के किरदार के बीच तुलना करने वाले लोगों के साथ बिल्कुल ठीक हूं। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि वह उस फिल्म में उनका सर्वश्रेष्ठ था! हम सभी ने उन्हें उस फिल्म में देखने का आनंद लिया है, और हम जैसे अभिनेता हमेशा उनसे प्रेरित रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान के चरित्र और अगस्त्य के बीच स्पष्ट अंतर हैं, और तुलना किसी एक के लिए उचित नहीं होगी। अगस्त्य पाखी का सबसे अच्छा दोस्त है, और वह उससे प्यार करता है।

    पाखी के लिए उसके प्यार की कोई सीमा नहीं है और वह उसकी रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। वह उसकी इतनी परवाह करता है कि वह उसे 24 घंटे अपनी निगरानी में रखता है। उसे पाखी के प्रति पूर्ण जुनून के लिए उतरते हुए देखना हर किसी के लिए एक दृश्य होगा! इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 31 जनवरी, 2022 को होगा।

    English summary
    Show Fanaa Ishq Mein Marjawaan actor Zain Imam talk about his character's comparisons with Shah Rukh Khan film Darr
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X