For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी की दुनिया में आये अजीबो गरीब ट्विस्ट..दर्शक हुए हैरान

    By Goldi
    |

    अगर लाइफ में ट्विस्ट एंड टर्न न हो तो लाइफ बेहद बोरिंग हो जाती है ।वैसा ही हाल सीरियल्स का है, अगर इंडियन टीवी शो में ट्विस्ट न हो तो शो बोरिंग हो जाते है।

    2016 में जब इन शोज ने मारी बाजी..तो सबकी हुई छुट्टी

    इसलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गये हैं 2016 के बेस्ट हाईलाइट्स। जिसमे हम आपको बतायेंगे 2016 के कुछ ट्विस्ट एंड टर्न जिन्होंने दर्शकों को कियर हैरान।

    शिवाय (इश्कबाज )

    शिवाय (इश्कबाज )

    स्टारप्लस के शो इश्कबाज में दर्शको के लिए काफी शॉकिंग होता है जब शिवाय अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए अनिका को धमकाता है।साथ ही वह उसके भाई को भी किडनेप करने की धमकी देता है।

    सूरज संध्या की मौत (दीया और बाती हम)

    सूरज संध्या की मौत (दीया और बाती हम)

    अमूमन शोज की एंडिंग हैप्पी एंडिंग होती है लेकिन स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम में एक ट्रेजिक ट्विस्ट के साथ खत्म हुआ। शो के ऑफएयर होने से पहले शो सूरज और संध्या की मौत दिखाई गयी,जो दर्शको के लिए थोड़ा शॉकिंग था।खबरों की माने तो जल्द ही शो का सेकंड सीजन शुरू होने वाला है।

    शगुन (ये है मोहब्बतें)

    शगुन (ये है मोहब्बतें)

    स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में शगुन शुरुआत से नेगेटिव थी लेकिन बीते साल उनका किरदार पॉजिटिव हो गया था। लेकिन साल 2016 में एक बार शगुन ने इशिता रमन को अपने असली रंग दिखाए जब इशिता पीहू को अपनी सच्चाई बताने की कोशिश करती है तो शगुन उसे इशिता के खिलाफ भड़का देती है। शगुन का इस तरह नेगेटिव होना दर्शको के लिए थोडा शॉकिंग था।

    सौम्या (शक्ति अस्तित्व के एहसास की)

    सौम्या (शक्ति अस्तित्व के एहसास की)

    कलर्स का शो शक्ति अस्तित्व के एहसास में ट्विस्ट तब आया जब खुलासा हुआ कि सौम्या एक किन्नर है। शो में इस ट्विस्ट को काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया था। इस ट्विस्ट के दौरान सौम्या का अपहरण हो जाता है।ट्विस्ट के दौरान हरमन द्वारा सौम्या को किन्नर की दुनिया से निकाल कर लाना देखना काफी दिलचस्प रहा था।

    बेहद

    बेहद

    सोनी के शो बेहद में यूं तो आये दिन दर्शक टर्न एंड ट्विस्ट देखते है लेकिन शो में जबरदस्त ट्विस्ट तब आता है जब माया फुल ऑन कॉन्फिडेंस के साथ अपने पिता का कालर पकड़ कर उसे उससे दूर रहने के लिए वार्न करती है।

    अथर्व-विविधा (जाना न दिल से दूर)

    अथर्व-विविधा (जाना न दिल से दूर)

    स्टारप्लस का शो जाना ना दिल से दूर में अथर्व और विविधा के लगाव के बाद विविधा रविश से शादी कर लेती है। लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब अथर्व हो जाता है मानसिक रूप से बीमार।

    अक्षरा की मौत (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

    अक्षरा की मौत (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

    स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मौत भी दर्शको के लिए एक शॉकिंग ट्विस्ट था।

    प्यार भी है तकरार भी है...लेकिन फिर भी हैं सबसे अलग

    English summary
    Shocking Twists & Turns in indian shows 2016
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X