For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LIMIT: इस टीवी एक्टर का 'अश्लील गेम' पड़ गया भारी...फूटा भांडा!

    |

    [टेलीविजन] टीवी की दुनिया में बीता हफ्ता केवल कंट्रोवर्सी के नाम रहा। और कंट्रोवर्सी भी छोटी मोटी नहीं बल्कि ऐसी कि जिसे सुनकर आदमी चौंक जाए।

    ये कंट्रोवर्सी भी उन चेहरों के साथ हुई जिन्हें लोग रोज़ देखते हैं, पसंद करते हैं और अपना हीरो मानते हैं। लेकिन जब इन हीरो के असली रूप सामने आए तो दर्शक थोड़ा चौंक गए।

    बात हो रही है पार्थ समथान की जो एमटीवी के शो कैसी ये यारियां से बेहद मशहूर हो चुके हैं। हालांकि पहले जब उनके वाट्सऐप से जुड़ी ये खबर बाहर आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ।

    [DDLJ - हम आपके हैं कौन का रिकॉर्ड तोड़कर ही मानेंगे ये एक्टर्स]

    हुआ यूं कि पार्थ ने अपने कैसी ये यारियां को स्टार के साथ मिलकर एक वाट्सऐप ग्रुप बनाया था जिसका नाम था - Whores and more whores! और इस ग्रुप पर वो सभी कितनी लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं, ये डिस्कस करते थे। बाद में पार्थ के ही दोस्त ने इस बात का खुलासा किया।

    पार्थ ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनके प्रोड्यूर विकास गुप्ता ने उन्हें बदनाम करने के लिए ये बातें उड़ाई हैं। इतना ही नहीं पार्थ ने ये भी कहा कि विकास उन्हें गैर ज़रूरती तरह से छूते थे। लेकिन अब इन दोनों की खास दोस्त एकता कपूर ने इस मामले को नया मोड़ दे दिया है।

    जानिए बीते कुछ दिनों में कितनी बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं टीवी स्टार -

    प्रोड्यूसर के साथ रिलेशनशिप

    प्रोड्यूसर के साथ रिलेशनशिप

    एकता कपूर की मानें तो जिस प्रोड्यूसर पर पार्थ ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, वो उसके साथ रिलेशनशिप में थे। कुछ दिन पहले पार्थ और विकास बैंकॉक में छुट्टियां भी मना रहे थे।

    नीती टेलर

    नीती टेलर

    ये पहली बार नहीं है जब पार्थ किसी कंट्रोवर्सी में फंसे हैं। इसके पहले वो कैसी ये यारियां को स्टार नीती टेलर के फोन कॉल को रिकॉर्ड कर निजी बातें बाहर कर चुके हैं। इस पर नीती ने अपना गुस्सा भी निकाला था।

    दारू पीकर पहुंचे करण

    दारू पीकर पहुंचे करण

    हाल ही में करण पटेल (रमन भल्ला) काम्या पंजाबी (सिंदूरा) की पार्टी में दारू पीकर पहुंचे और काफी हंगामा किया। वो काम्या से पैच अप की बात कर रहे थे। हाल ही में करण पटेल ने काम्या से ब्रेक अप करने के तुरंत बाद ही अंकिता भार्गव से शादी कर ली थी।

    करण ने मारा थप्पड़

    करण ने मारा थप्पड़

    कुछ समय पहले करण कुंद्रा ने अपनी को स्टार सान्वी तंवर को थप्पड़ मार दिया था। सान्वी ने सीन के दौरान उन्हें ज़ोर से थप्पड़ मारा और करण ने पलट कर जवाब दिया। शूटिंग पर मौजूद लोगों का कहना है कि सान्वी को करण पर क्रश था पर करण उनके हिंट का कोई जवाब नहीं दे रहे थे।

    घर से निकाला बाहर

    घर से निकाला बाहर

    इस टीवी एक्टर का नाम तो कोई नहीं ले रहा पर ये किसी पौराणिक सीरियल का हिस्सा हैं और उन्हें मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है। क्योंकि ये टीवी एक्टर लड़कियों को घर लेकर आते थे फिर उनसे ज़बर्दस्ती अपने भाई के साथ सेक्स करवाते थे।

    रघु सुनंदा

    रघु सुनंदा

    एमटीवी रोडीज़ फेम रघु और उनकी पत्नी जाने तू या जाने ना फेम सुगंधा गर्ग तलाक लेने जा रहे हैं। लेकिन इस तलाक की वजह केवल इतनी है कि दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं।

    रश्मि - नंदीश

    रश्मि - नंदीश

    रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने हाल ही में तलाक फाइल किया है। नच बलिए के बाद सबको लगा कि उनके बीच सब नॉर्मल है लेकिन ऐसा कुछ था नहीं। रश्मि नंदीश पर शक करती हैं जबकि नंदीश का कहीं और अफेयर है।

    स्मिता बंसल

    स्मिता बंसल

    हाल ही में स्मिता बंसल की भाभी ने उन पर आरोप लगाया है कि वो उनके गहने चोरी कर चुकी हैं। स्मिता के भाई भाभी तलाक ले रहे हैं और उनकी भाभी का कहना है कि उनके गहने गायब थे और हाल ही में स्मिता उन्हें पहने हुए दिखी। जबकि स्मिता का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं।

    जिसेल ठकराल

    जिसेल ठकराल

    जिसेल ठकराल ने ये कह कर कंट्रोवर्सी खड़ी करने की कोशिश की उन्हें उनके बड़े होंठों की वजह से बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पर वो इसी बात से खुश हैं कि कम से कम शाहरूख - सलमान ने भी उनके होंठों पर ध्यान दिया।

    टीवी पर भी शाहरूख!

    टीवी पर भी शाहरूख!

    MUST READ

    CHARM: सिर्फ शाहरूख खान की बदौलत चल रहे आपके फेवरिट टीवी सीरियल!

    English summary
    Shocking TV controversies Watsapp whore group - Parth samthaan is going to have tough time!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X