For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शिंदे का उड़ा मजाक, फैंस ने कहा भाभी जी घर पर नहीं कांग्रेस में हैं, ये क्या कर दिया !

    By Prachi Dixit
    |
    Shilpa Shinde Joins Congress, Says Want to help everyone | FilmiBeat

    बिग बॅास 11 जीतने के बाद दो साल से फैंस शिल्पा शिंदे की टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे थें। बिग बॅास 12 के दौरान भी शिल्पा सोशल मीडिया पर शो और कंटेस्टेंट के खिलाफ अपने विवादित बयान को लेकर काफी चर्चा में रहीं। एक दिन उन्होंने इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक।

    सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला सुनाया। अब अचानक शिल्पा ने कांग्रेस में शामिल होकर अपने फैंस को हैरान कर दिया। शुरू में तो फैंस के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल रहा। मंगलवार को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में वह कांग्रेस में शामिल हुईं।

    Breaking: अंगूरी भाभी 'शिल्पा शिंदे' कांग्रेस में शामिल, चुनाव लड़ने की तैयारी !Breaking: अंगूरी भाभी 'शिल्पा शिंदे' कांग्रेस में शामिल, चुनाव लड़ने की तैयारी !

    शिल्पा के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पुख्ता होने के बाद फैंस का रिएक्शन ऐसा था, जैसे उन्हें अपनी कान और आंख दोनों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा हो। फिर क्या, सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। किसी ने कहा जाओ बीजेपी ज्वाइन करो।

    तो किसी ने उन्हें कांग्रेस के कुछ नामी नेताओं से बचकर रहने की सलाह दी। कुल मिलाकर फैंस को शिल्पा का ये फैसला पसंद नहीं आया है। बहरहाल, लोकसभा चुनाव 2019 में शिल्पा कांग्रेस के लिए क्या कमाल कर पाती हैं इसमें अभी समय है। फिलहाल फैंस के रिएक्शन पढ़ कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पायेंगे।

    कांग्रेस में जाने के लिए

    कांग्रेस में जाने के लिए

    @NikhilB15338339 ने लिखा है कि बड़ी निराशा हुई। अब आपको अन फॅालो करने का वक्त आ गया है। ये देख कर दुख हुआ कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कांग्रेस में जाने के लिए हवस दिखा रही है। आपने अपने फैंस को निराश किया है। Big Disappointment👎👎👎👎👎Time to unfollow you.Its sad to see the entertainment industry's lust for congress.Big let down to all ur fans who supported who in ur hard times.

    बिग बॅास ट्रेनिंग का मैदान

    बिग बॅास ट्रेनिंग का मैदान

    @Robin28514258 ने लिखा है किबिग बॅास अब कांग्रेस के नेताओं के लिए ट्रेनिंग का मैदान बन गया है। संजय निरुपम, नवजोत सिंह के बाद अब शिल्पा शिंदे #bigboss become training ground for budding Congress leaders.1.Sanjay Nirupum @sanjaynirupam ...2. NAVJOT Sidhu @sherryontopp..3.Shilpa Shinde

    कहीं ये पार्टी से निकाले जाने के बाद रोने तो नहीं लगेंगी

    कहीं ये पार्टी से निकाले जाने के बाद रोने तो नहीं लगेंगी

    @i_mpiyush ने कहा है कि ये शिल्पा का बुरा फैसला है। जल्द ही वह इस पर अफसोस करेंगी।लेकिन इससे पहले ऐसा नहीं हो कि कांग्रेस को छोड़ने के बाद ये किसी और पार्टी में जाकर ऐसा रोना तो नहीं रोयेंगी जैसा टीवी शो से निक जाने के बाद किया था।such a bad decision ...very soon she is gonna regret it.. bt before that aisa to nahi ki kuch din congress me rehne ke bad agar ye isko chod kar kisi aur party me jae to fir wahi rona to nahi royegi jaisa tv serial se nikale jane ke bad roya tha ..😝😁 #ShilpaShinde

    कांग्रेस के इन नेताओं से बचकर रहना

    कांग्रेस के इन नेताओं से बचकर रहना

    @ChaitraSalian एक फैन ने शिल्पा को सलाह देते हुए कहा है कि क्या सच है। तो फिर कांग्रेस के इन नेताओं से बचकर रहना Shilpa shinde to join Congress today? Is this true?If true then bhabhiji, digi aur tharoor se bachke rehna.

    अरे कोई घर पर है क्या सुना है..

    अरे कोई घर पर है क्या सुना है..

    एक यूजर ने लिखा है कि अरे कोई घर पर है...सुना है भाभी जी ने राजनीति ज्वाइन कर लिया है..Arey koi Ghar par hai??Suna hai BHABHI ji ne Politics join karr liya hai..🤭🤭

    सुनो लड्डू के भैया

    सुनो लड्डू के भैया

    एक यूजर ने लिखा है कि "" सुनोलड्डू के भैया,, हम @INCIndia जाईन कर रहे हैं ""😎😎😎😎Now people will say like that..

    ** भाभी कांग्रेस में हैं **

    क्या क्या दिन देखने पडेंगे

    क्या क्या दिन देखने पडेंगे

    एक यूजर ने लिखा है कि अब मजा आएगा। शिल्पा शिंदे कांग्रेस के साथ। क्या क्या दिन देखने पड़ेंगे।

    Ab mazaa aayegi... 😂😂😂 #ShilpaShinde #Congress k saath... Kya kya din dekhne padenge... 😒😒😨😡😂😂

    English summary
    Confirm After Bigg Boss Shilpa Shinde entry in Politics joined congress,fans funny reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X