For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शिंदे ने किया BIGG BOSS शो का पर्दाफाश..चौंकाने वाला VIDEO

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 11: Shilpa Shinde and her Mother's VIDEO REVEALS show is SCRIPTED ! | FilmiBeat

    बिग बॅास 11 के अब तक के सफर पर गौर करें तो केवल शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता ही आसमान तक पहुंच पायी है। बाकी सभी कंटेस्टेंट को उस स्तर की लोकप्रियता हासिल नहीं हो रही है।

    बाकी सभी कंटेस्टेंट के मुकाबले देखें तो शिल्पा इस गेम को बेहतर तरह से समझ चुकी हैतभी तो शिल्पा बिग बॅास 11 के मेकर्स की प्लानिंग समझ पायी है।

    इस अनदेखे वीडियो में शिल्पा बिग बॅास की प्लानिंग पर गौर करें तो हुए बताती हैं कि आखिर क्यों शो में सपना चौधरी और बाकी के कॅामन कंटेस्टेंट को लाया गया है।

    इसके साथ वह इस बात का भी खुलासा करती हैं कि जल्द ही शो में कई सेलिब्रिटी अपने फेरवेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं..

    यहां देखिए बिग बॅास 11 के गेम प्लान का शिल्पा शिंदे ने कैसे किया खुलासा..

    हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आयी है..इससे अनुमान लगाया गया है कि यह 5 कंटेस्टेंट बिग बॅास 11 के फाइनल कंटेस्टेंट हो सकते हैं..ये बन सकते हैं विनर..यहां देखिए...

    विकास गुप्ता

    विकास गुप्ता

    इस विजेता की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम नंबर 1 पर है। वह अपनी प्लानिंग से गेम में नंबर 1 पर बने हुए हैं। शिल्पा के साथ अपनी फाइट को खत्म कर और सब्यसाची को नॅामिनेशन से बचाकर वह दर्शकों की पसंद बन गए हैं।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा ने शुरू में काफी तमाशा किया। लेकिन वह सबसे दोस्ती कर रही हैं।अपने क्लियर कट अंदाज से वह घर के बाहर लोकप्रिय हैं। हितेन को नॅामिनेशन से बचाकर वह विनर के लिए परफेक्ट कंटेस्टेंट बन गई हैं।

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान घर में किसी के साथ दोस्ती का रिश्ता नहीं रख रही हैं। वह अकेले इस गेम को खेल रही हैं। घर के बाहर उनकी लोकप्रयता का भी फायदा मिल सकता है।

    हितेन तेजवानी

    हितेन तेजवानी

    हितेन तेजवानी सबसे दोस्ती बनाते हुए यह गेम खेल रहे हैं। वह सलमान के भी पसंदीदा कंटेस्टेटं हैं। वह अपने विचार खुल कर घर के सामने रखते हैं।

    अर्शी खान

    अर्शी खान

    अर्शी खान बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले खुले में गेम खेल रही है। वह इस घर की कंट्रोवर्सी क्वीन हैं। वह गेम जीत तो नहीं सकती। लेकिन वह फाइनल तक जरूर जा सकती हैं। वह बिग बॅास का मसाला हैं।

    प्रियांक शर्मा

    प्रियांक शर्मा

    प्रियांक शर्मा भी काफी अच्छा खेल रहे हैं। विकास गुप्ता के साथ उनका पंगा इस शो की टीआरपी दे रही है।

    English summary
    Shilpa shinde discuss Bigg Boss 11 game plan..Have a watch unseen video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X