For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनी टीवी के रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी, कहा, 'बहुत रोमांचित हूं'

    |

    टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' एक बार फिर दर्शकों के सामने आने को तैयार है। शो के तीन जजों में एक होंगी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिसका चैनल ने आधिकारिक ऐलान कर दिया है। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पहली बार सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। चैनल ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी स्टारर प्रोमो जारी किया और आधिकारिक तौर पर ओपन ऑडिशन की घोषणा की।

    न केवल अपने फैनडम के साथ उनकी अपार लोकप्रियता को देखते हुए, बल्कि उनके करियर और एक जज के तौर पर उनके स्पष्टता को देखते हुए, शिल्पा शेट्टी इस भूमिका के लिए पहली पसंद थीं। वह प्रोमो में भारत को विविध प्रतिभाओं से भरा देश होने के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है।

    इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करने के बारे में बात करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, "इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा शो है जिसे मैंने वर्षों से बारीकी से देखा है। इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। भारत प्रतिभाओं से भरा देश है और मैं योग्य कलाकारों पर प्रकाश डालने वालों में से एक बनकर खुश हूं। यह पहली बार है जब मैं एक रियलिटी शो को जज कर रही हूं जो न केवल डांस पर बल्कि विविध प्रकार के कौशल पर आधारित है।

    IMDb पर करीना कपूर की टॉप रेटेड फिल्में- 3 इडियट्स से लेकर चमेली तक, जानें टॉप 10 की लिस्टIMDb पर करीना कपूर की टॉप रेटेड फिल्में- 3 इडियट्स से लेकर चमेली तक, जानें टॉप 10 की लिस्ट

    प्रोमो दर्शकों को रियलिटी शो में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए SonyLIV ऐप डाउनलोड करने के लिए भी आमंत्रित करता है। जहां ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले हैं, वहीं शिल्पा शेट्टी एक बार फिर रियलिटी-शो जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्हें सुपर डांसर, नच बलिए और जरा नचके दिखा जैसे विभिन्न डांस रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया है।

    सोनी टीवी ने अभी तक इंडियाज गॉट टैलेंट के अन्य जजों और होस्ट के नामों की पुष्टि नहीं की है।

    English summary
    After Super Dancer Chapter 4, Bollywood actress Shilpa Shetty is all set to be a part of India's Got Talent. Other judges are yet to be confirmed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X