For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को बुलाया नागिन, बहन शमिता शेट्टी के लिए कही ये बात

    |

    शिल्पा शेट्टी, बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में अपनी बहन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने पहुंची और इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो केवल अपनी बहन शमिता को सपोर्ट करने पहुंची हैं। इस बीच उनसे पूछा गया कि तेजस्वी प्रकाश को नागिन का रोल मिल चुका है इस बारे में उनका क्या कहना है?

    शिल्पा ने हंसते हुए कहा - ये पब्लिक है ये सब जानती है। हालांकि, इससे आगे शिल्पा ने और कुछ नहीं कहा। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने लगातार अपने सोशल मीडिया पर शमिता को सपोर्ट किया है और बताया है कि उन्हें और उनके परिवार को शमिता पर गर्व है।

    दूसरी तरफ, शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी का भी कहना था कि जब उन्होंने घर में शमिता की उम्र और उनके रहन सहन का मज़ाक उड़ते देखा तो उन्हें दुख हुआ। उन्हें शमिता की चोट का मज़ाक बनते देख भी दुख हुआ।

    शादी पर सवाल

    शादी पर सवाल

    शिल्पा शेट्टी से ये भी पूछा गया कि शमिता शेट्टी इसी साल शादी करना चाहती हैं। इस पर शिल्पा का कहना था कि जब तक शमिता खुद उन्हें ये बात नहीं कह देती हैं तब तक वो इस बात पर कोई कमेंट नहीं कर सकती हैं। गौरतलब है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी के घर में प्यार में बदली और लोग उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद करते हैं।

    राकेश ने पूछा सवाल

    राकेश ने पूछा सवाल

    राकेश बापट ने भी फिनाले में तेजस्वी से पूछा कि वो कैसे शमिता को इतनी ओछी बातें बोल सकती हैं। हालांकि, तेजस्वी का कहना था कि वो कभी भी शमिता से Insecure नहीं रही हैं। लेकिन राकेश ने उन्हें बताया कि तेजस्वी बद्तमीज़ हैं और उन्हें खुद पर काम करना चाहिए। जिस तरह वो नेशनल टीवी पर नज़र आईं वो बदसूरत था। तेजस्वी का कहना था कि वो राकेश को अपने बड़े भाई के तौर पर मानती हैं और उन्होंने कभी राकेश और शमिता के प्यार का मज़ाक नहीं उड़ाया।

    दोस्त ने भी पूछे सवाल

    दोस्त ने भी पूछे सवाल

    शो पर राकेश के साथ आई थीं शमिता शेट्टी की दोस्त जिन्होंने तेजस्वी को उनकी गलती के एहसास दिलाने की कोशिश की और बताया कि वो जो बातें बोलती हैं उनका तरीका इतना बद्तमीज़ी भरा होता है कि सुनने में किसी को अच्छा नहीं लगता है। इन सब बातों के बावजूद तेजस्वी शमिता से माफी मांगने के बाद भी अपनी ज़िद पर अड़ी रहीं कि उन्होंने कोई गलती नहीं की जिसकी वजह से ग्रांड फिनाले के दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ।

    हमेशा से रही है दिक्कतें

    हमेशा से रही है दिक्कतें

    गौरतलब है कि शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच शो की शुरूआत से ही दिक्कतें रही हैं। और ये दिक्कतें तब ज़्यादा बढ़ गईं जब तेजस्वी करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में आए। उससे पहले तक वो शमिता के दोस्त थे लेकिन तेजस्वी को करण और शमिता की दोस्ती पसंद नहीं थी और बार बार उनकी दिक्कत से तंग आकर शमिता और कऱण ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

    मसाज पर बवाल

    मसाज पर बवाल

    हाल ही में एक टास्क हुआ था। टास्क था करण कुंद्रा को मसाज देने का। करण कुंद्रा ने तेजस्वी से मसाज मांगा जिसके लिए वो तैयार नहीं हुईं। करण कुंद्रा टास्क में मज़ाक में बिफर गए जिसके बाद होटल वाली टीम ने दूसरी कर्मचारी शमिता शेट्टी को ये टास्क पूरा करने का ज़िम्मा सौंपा। शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा की पीठ पर बैठ गईं और उन्हें मसाज देने लगीं। इसे देखते ही, तेजस्वी प्रकाश तेज़ी से उनकी तरफ आईं और उन्होंने शमिता शेट्टी की टांग खींचते हुए उन्हें करण के ऊपर से ज़मीन पर नीचे गिरा दिया। चूंकि ये सब कुछ मेहमानों के सामने होता रहा, शमिता ने अपना संयम बनाए रखा और सब कुछ मज़ाक में लिया।

    करण कुंद्रा को भी दी शर्म करने की सलाह

    करण कुंद्रा को भी दी शर्म करने की सलाह

    शमिता को खींचने के बाद तेजस्वी उनके चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहती दिखीं वो करण कुंद्रा है बापट नहीं। घर के अंदर आने पर रश्मि देसाई तेजस्वी को समझाती दिखीं कि ये सिर्फ टास्क है। इसके बाद जब शमिता, प्रतीक को मसाज देने के लिए उनके ऊपर बैठीं तो तेजस्वी ने अपनी हदें पार करते हुए कहा - देख आंटी उस पर भी चढ़ गई। इन सबके बीच करण तेजस्वी को चुप कराते हुए दिखाई दिए।

    इसके बाद घर के अंदर आते ही शमिता का गुस्सा करण और तेजस्वी पर फूटा। जहां शमिता, तेजस्वी को समझाती दिखीं कि टास्क को टास्क की तरह लें और उन्हें आंटी बुलाने का तेजस्वी को कोई हक नहीं। वहीं उन्होंने करण को भी कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप कभी भी सही बात के लिए खड़े होते नहीं दिखाई देते हैं जबकि मैं आपका लिहाज़ करके चुप हो जाती हूं।

    English summary
    Shilpa Shetty calls Tejasswi Prakash Naagin as she takes a sly dig at her for attacking her sister Shamita Shetty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X