For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के बीच लंबे ब्रेक के बाद 'सुपर डांसर 4' के सेट पर लौटते ही शिल्पा शेट्टी ने मचाया धमाल

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस को मात देकर शिल्पा शेट्टी अपने काम पर लौट आयी हैं।मुश्किल दिनों में अपने परिवार के साथ देने के बाद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आखिरकार अपने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, 'सुपर डांसर 4' में जज के रूप में लौट आयी हैं। शो में हमेशा अपने विशेष मनोरंजन तड़का जोड़ते हुए, शिल्पा निस्संदेह सभी की पसंदीदा रही है।

    जब दिवा अपने छोटे से ब्रेक पर थी, हमने छोटे बच्चों को सुना और शो में शामिल सभी लोग वास्तव में उन्हें मिस कर रहे थे और शिल्पा के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।एक बार फिर 'सुपर डांसर 4' के एपिसोड की शूटिंग को लेकर उत्साहित शिल्पा ने कहा, "मैं 'सुपर डांसर 4' के सेट पर वापस आकर बहुत खुश हूं।

    ये बच्चे और पूरा क्रू, वे मेरा पूरा परिवार है और मैंने निश्चित रूप से उन्हें याद किया। मैं आखिरकार वापस आ गयी हूं और हम एक धमाका कर रहे हैं। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, मेरे लिए यहां होना और लड़कों और लड़कियों के इन अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली समूह को देखना मेरे लिए सम्मान की बात है।"पेशेवर मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अगली बार बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में दिखाई देंगी।

    हमारे पैसे अस्पताल में खर्च हो गए, पूरी सेविंग्स 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई, कोई काम नहीं हैहमारे पैसे अस्पताल में खर्च हो गए, पूरी सेविंग्स 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई, कोई काम नहीं है

    बता दें कि शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना पॅाजिटिव हो गया था। कोविड को मात देने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने पूरे घर को सैनिटाइजेशन करवाया है। इसके साथ वह फिर से अपने काम पर वापसी कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। फिलहाल सुपर डांसर में वापसी के साथ शिल्पा शेट्टी के साथ सुनील शेट्टी भी बतौर गेस्ट दिखाई देंगे।

    English summary
    Shilpa Shetty Kundra steals the show as she returns on the sets of 'Super Dancer 4 after corona
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X