For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिबानी ने अंकिता लोखंडे को बुलाया '2 सेकेंड फेम', हिना खान-रश्मि देसाई का ओपन लेटर, मुंहतोड़ जवाब !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री दो हिस्से में दिखाई दे रही है। कई बिग स्टार्स हैं जिन्होंने रिया की गिरफ्तारी का विरोध भी किया है। खास तौर पर मीडिया ट्रायल को लेकर। ऐसे में रिया की खास दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने एक लंबा पोस्ट अंकिता लोखंडे के खिलाफ लिखा और कहा कि वह 2 सेकेंड की फेम पाना चाहती हैं।

    वह सुशा्ंत के साथ अपना रिश्ता बचा नहीं पाईं और रिया पर आरोप लगातार फेम पाने की कोशिश कर रही हैं। शिबानी के इस बयान के बाद अंकिता ने तो शिबानी का जवाब देकर खुद को टीवी एक्ट्रेस होने पर गर्व बताया है।

    लेकिन अंकिता के सपोर्ट में कई टीवी से जुड़े कलाकारों ने पोस्ट लिए हैं और शिबानी की जमकर क्लास लगाई है। चलिए आपको बताते हैं कि हिना खान, देवोलीन भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और विकास गुप्ता के साथ बाकी लोगों ने क्या कहा है। यहां पढ़ें पूरी खबर..

    कहां से आते हैं ये लोग- देवोलीना भट्टाचार्जी

    कहां से आते हैं ये लोग- देवोलीना भट्टाचार्जी

    देवोलीना ने लिखा है कि वो जो कोई भी है हमारे प्यार करने वालों पर टारगेट करके वो 2 सेकेंड का फेम पाना चाहते हैं। मेरा मतलब है क्या सही में...ये तो हद ही हो गई है। कहां से चले आते हैं ये लोग..कौन सी दुनिया में जीते हैं ये लोग...अंकिता तुम्हें ढेर सारी शक्ति...मोर पॅावर टू यू।

    रश्मि देसाई का ओपन लेटर

    रश्मि देसाई का ओपन लेटर

    रश्मि देसाई ने लंबा खत लिखते हुए कहा है कि-अंकिता मेरी करीबी दोस्त है। मैं ये जानती हूं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता टॅाक्सिक नहीं थाा। दोनों ने अलग होने के बाद भी एक दूसरे का सपोर्ट किया। अंकिता सुशांत के परिवार के बेहद करीब थी और आज भी है। आज कुछ लोग जिन्हें रिया के बारे में ना पता है ना उसकी स्थिति पता है वो लोग अंकिता पर बुरी रोशनी डाल रहे हैं।

    अंकिता लोखंडे पहले से स्टार हैं

    अंकिता लोखंडे पहले से स्टार हैं

    रश्मि ने आगे लिखा है कि अंकिता ने साफ कहा है कि वो जानना चाहती है कि आखिर सुशांत ने जो किया उसके पीछे क्या वजह थी।लोगों का दिमाग छोटा है वो अपनी सीमा लांघ रहे हैं। अंकिता के रिश्ते पर बात करना बंद करें। 2 सेकेंड के फेम की अंकिता को जरूरत नहीं वो पहले से स्टार है।

    हिना खान का करारा जवाब - फेम की जरूरत नहीं

    हिना खान का करारा जवाब - फेम की जरूरत नहीं

    हिना ने लिखा है कि एक व्यक्ति जिसने खुद के बल पर दोनों माध्यमों में अपने आपको बनाया है। एक लड़की जो शून्य से खड़ी होकर एक टीवी स्टार बनती है। फिर फिल्मों में अपनी पहचान बनाती है। जाहिर है उसे 2 सेकेंड के फेम की जरूरत नहीं। आपके सफर और धैर्य के लिए प्यार और सम्मान अंकिता। सभी चीजों में सम्मान बराबर होना चाहिए।

    विकास गुप्ता ने कहा अंकिता के साथ हमेशा

    विकास गुप्ता ने कहा अंकिता के साथ हमेशा

    विकास गुप्ता ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है कि हम अंकिता के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत का सपोर्ट करने के कारण मुझे धमकी भरे कॅाल आ रहे हैं। लेकिन मैं हमेशा खड़ा रहूंगा सही के साथ।

    अंकिता ने कहा 17 सालों से टीवी

    अंकिता ने कहा 17 सालों से टीवी

    अंकिता ने जवाब देते हुए कहा है किमैं पिछले 17 सालों से टीवी और बॅालीवुड की अभिनेत्री हूं। अब, जब मैं अपने दिवगंत दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय और समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं तो किसी ने कहा कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए।

    अंकिता लोखंडे का मुंहतोड़ जवाब- अपने दोस्त के लिए इंसाफ मांगा, मुझे 2 सेकेंड की फेम वाली कहा

    English summary
    Shibani dandekar Attack on ankita Lokhande Hina Khan , Rashami desai TV celeb support
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X