For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेखर सुमन ने रिप्लेस किया 'कपिल शर्मा शो', लेकर आ रहे हैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन!

    By Filmibeat Desk
    |

    शेखर सुमन को उनके अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, उनकी बेजोड़ बुद्धि, सेंस ऑफ ह्यूमर और इमिडिएट फीडबैक के लिए जाने जाते हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर वे लोगों को गुदगुदाहट के साथ हंसाने के लिए आ रहे हैं। शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म का 'तेजाब' का रीमेक, खबर पर लग गई पक्की मुहर!अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म का 'तेजाब' का रीमेक, खबर पर लग गई पक्की मुहर!

    इस शो के कॉन्टेस्टेन में लोगों को लोटपोट कर हंसाने की क्षमता होगी। वे इंडिया के लेट नाईट शो के पायनियर हैं और उन्होंने टेलीविजन पर पहली बार स्टैंड-अप परफॉरमेंस इंट्रोड्यूस किया था। इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है।

    ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी और यही वह सौहार्द है जिसका हम सभी को इंतजार है! शेखर सुमन कहते हैं कि मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

    यह एक ऐसा शो है जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है। सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे।

    अर्चना के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है। इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं, और जब इस शो को घोषणा हो चुकी है तो लोगों को इसका अब बेसब्री से इंतज़ार है।

    English summary
    Bollywood Actor Shekhar Suman replaces 'Kapil Sharma Show', brings India's Laughter Champion! Fans waiting for the show.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X