For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां के निधन के बाद शेखर सुमन ने किया ये पोस्ट, बोले 'अनाथ महसूस कर रहा हूं'

    |

    ये साल इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ इस साल कई ऐसी खबरें आईं जो कि लोगों को दुखी करने के लिए काफी थीँ। ऐसी ही एक खबर अभिनेता शेखर सुमन के घर से आई थी जब उनकी मां का देहांत हुआ था। इसके बाद इंडस्ट्री के सभी लोगों ने दुख व्यक्त किया था। गुरुवार के दिन उनकी मां का देहान्त हो जाने से वह काफी उदास हो गए हैं। इसके बाद से लगातार शेखर सुमन सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

    विकी कौशल की मिस्टर लेले से आई बड़ी खबर, जल्द दोबारा शुरु होगी फिल्म की शूटिंग!विकी कौशल की मिस्टर लेले से आई बड़ी खबर, जल्द दोबारा शुरु होगी फिल्म की शूटिंग!

    गौरतलब है कि शेखर सुमन ने कहा था कि वो अनाथ महसूस कर रहे हैँ। उन्होने लिखा है कि.. 'मेरी प्यारी मां, इस दुनिया में उसको मैं सबसे ज्यादा प्यार करता था। अब वो स्वर्ग चली गई है और मैं अकेला हो गया हूं।

    मैं अनाथ और बिखरा हुआ सा फील कर रहा हूं। हर समय परिवार के साथ खड़े रहने और साथ देने के लिए आपका धन्यवाद मां। अपने अंतिम सांस तक तुमको याद रखूंगा मां।' शेखर सुमन का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैँ।

    शेखर सुमन की बात करें तो वो उन कलाकारों में से हैं जिन्होने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी धमाका किया है। उनका टीवी का काफी बड़ा चेहरा माना जाता है। शेखर सुमन फिलहाल इंडस्ट्री से काफी ज्यादा दूर हैं और लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट की हिस्सा नहीं बने हैँ।

    English summary
    Bollywood and Television Actor Shekhar Suman post on Mother as left him alone! Read this details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X