For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tu Yaheen Hai Song: शहनाज गिल का दर्द भरा ट्रिब्यूट, मेरा सिद्धार्थ हमेशा रहेगा, सिडनाज जुदा नहीं

    |

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्या है शहनाज गिल के दिल की हालत इसी दर्द को जाहिर करता है तू यही है सांग। शहनाज गिल ने इस गाने को केवल रिलीज नहीं किया है बल्कि उन सारे सवालों को जवाब दिया है जो सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने के बाद शहनाज गिल के दिल में हमेशा के लिए बस गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया से अलविदा कहने के 2 महीने बाद शहनाज गिल ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है।

    Shehnaz ने सिद्धार्थ को दिया Tribute, Fans ने ट्रेंड कराया Stop Using Sidharth Shukla | FilmiBeat

    शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज कर दिया गया है। तू यहीं है गाने को शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है। गाने को बोल राज रंजोण ने लिखा है। तू यही हैं सांग की शुरुआत बिग बॅास 13 के उस सफर से शुरू होती है जहां पर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा था कि तू मेरा है और मेरा ही है।

    इस गाने में शहनाज गिल को अकेला देख और उनकी यादों में सिद्धार्थ शुक्ला को देख आपकी भी आंख भर आएगी। सांग के बीच बिग बॅास 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के कई सारी प्यारी यादों को पेश किया गया है। जहां पर यह दिखाया गया है कि शहनाज गिल कैसे सिद्धार्थ शुक्ला के बिना अकेली पड़ गई हैं।

    इसके साथ जब गाने के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज आती है सना पुकारते हुए तो वो इस सांग को बेहद भावुक बना देता है। सिडनाज के फैंस इस सांग पर अपना रिएक्शन देते हुए एक तरफ जहां सिद्धार्थ को याद कर अपना दर्द बता रहे हैं तो वहीं शहनाज गिल को हिम्मत देते हुए भी नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस सफर को यह सांग बताता है और यह भी जाहिर करता है कि शहनाज गिल की जिंदगी में सिद्धार्थ हैं और हमेशा रहेंगे।

    English summary
    Shehnaaz gill emotional song tribute for sidharth shukla Tu Yaheen Hai song video fans reacted ,watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X