For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के साथ डेब्यू की खबरों के बीच शहनाज़ गिल ने करवाया सेक्सी फोटोशूट, इंटरनेट पर लगातार हो रही ट्रेंड

    |

    मैं हूं शहनाज़ कौर गिल। लोग मुझे पंजाब की कैटरीना कैफ कहते हैं। इसी डायलॉग के साथ पंजाब की एक अदाकारा ने टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी एंट्री की थी और इसी के साथ उन्होंने स्टेज पर आते ही शो के होस्ट सलमान खान का दिल जीत लिया था। शो के दौरान, शहनाज़ की मासूमियत ने फैन्स का भी दिल जीत लिया था।

    अब शहनाज़ गिल लगातार अपनी तस्वीरों के साथ फैन्स का दिल जीतती रही हैं। उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उनकी नई तस्वीरें किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। शहनाज़ गिल ने अब कॉर्सेट में एक सेक्सी फोटोशूट करवाया है।

    शहनाज़ की ये नई तस्वीरें फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ये तो तय है कि शहनाज़ गिल ये एलान कर रही हैं कि वो अपने फिल्म डेब्यू के साथ आग लगाने को तैयार हैं। शहनाज़ गिल बिग बॉस के बाद से ही अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार कर रही हैं। इस बीच उन्होंने पंजाबी फिल्म हौंसला रख के साथ अपना पंजाबी फिल्म डेब्यू किया था।

    करने जा रही हैं फिल्म डेब्यू

    करने जा रही हैं फिल्म डेब्यू

    अब शहनाज़ गिल अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज़ गिल को भी एक रोल ऑफर किया है। माना जा रहा है कि फिल्म में शहनाज़ गिल, आयुष शर्मा के अपोज़िट दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक इस खबर की किसी ने पुष्टि नहीं की है। हाल ही में शहनाज़ से मीडिया ने जब ये सवाल पूछा तो उन्होंने पूरे तरह से इस सवाल को इग्नोर कर दिया।

    Shehnaz Gill के बोल्ड फोटोशूट ने बढ़ाई गर्मी, Fans को बनाया दीवाना | Filmibeat
    यूं हुई थी शुरुआत

    यूं हुई थी शुरुआत

    शहनाज़ गिल के प्रति सलमान खान की तवज्जो की शुरूआत हुई थी बिग बॉस 13 के प्रीमियर एपिसोड के साथ। शहनाज़ अपनी मासूमियत से सलमान खान का दिल जीत ले गई थीं। शो के दौरान भी सलमान खान, शहनाज़ को पूरी तरह गाईड करते दिखाई दिए और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ की दोस्ती को भी सलमान ने किसी भी दूसरे नज़र से बाहर जाने नहीं दिया। शो के दौरान वो कई बार शहनाज़ को उनके करियर के लिए भी गाईड करते दिखाई दिए।

    फीस की भी है काफी चर्चा

    फीस की भी है काफी चर्चा

    जहां शहनाज़ गिल के इस फिल्म डेब्यू की काफी चर्चा है वहीं इस फिल्म के लिए शहनाज़ गिल की फीस की भी उतनी ही चर्चा है। माना जा रहा है कि सलमान खान ने शहनाज़ को इस फिल्म के लिए उनकी मर्ज़ी की फीस बताने की छूट दी है। सलमान ने शहनाज़ को ऑफर किया है कि वो जो मर्ज़ी चाहें, फीस चार्ज कर सकती है। लेकिन इन रिपोर्ट्स की पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं।

    ट्रांसफॉर्मेशन से जीत लिया दिल

    ट्रांसफॉर्मेशन से जीत लिया दिल

    सलमान खान की सलाह मानते हुए शहनाज़ गिल ने बिग बॉस से निकलते हुए खुद पर काम करना शुरू कर दिया और कुछ ही समय में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेंशन से हर किसी का दिल जीत लिया। शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई म्यूज़िक वीडियो में नज़र आई और उनकी जोड़ी को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिला।

    एक बार फिर से की वापसी

    एक बार फिर से की वापसी

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ गिल ने खुद को संभालने के लिए एक ब्रेक लिया। लेकिन अब वो एक बार फिर मज़बूती से अपनी वापसी कर चुकी हैं और अक्सर इवेंट्स में नज़र आती हैं। फिलहाल शहनाज़ पूरी तरह अपना फोकस अपने काम पर लगा रही हैं। ये वादा उन्होंने सलमान खान से बिग बॉस 15 के ग्रांड फिनाले के मंच पर भी किया था।

    इफ्तार पार्टी की तस्वीरें

    इफ्तार पार्टी की तस्वीरें

    शहनाज़ गिल बाबा सिद्धीकी कि इफ्तार पार्टी में भी फैन्स का दिल जीतती नज़र आईं। इस पार्टी में शहनाज़ गिल हर किसी के साथ बेहद अदब से मिलती दिखाई दीं। शाहरूख खान के साथ उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हुईं।

    वीडियो हुआ वायरल

    वीडियो हुआ वायरल

    हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी से शहनाज़ गिल का एक वीडियो वायरल हुआ जहां वो थोड़ा नशे में सलमान खान को किस करती दिखाई दीं। वहीं सलमान खान उन्हें संभालते हुए कार तक ड्रॉप करते दिखे। जहां, शहनाज़ को इस बर्ताव के लिए ट्रोल किया गया वहीं उनके फैन्स की आर्मी उनके साथ मज़बूती से खड़ी दिखाई दी। हालांकि, वीडियो में कहीं भी शहनाज़ नशे में नहीं दिखीं। बल्कि वो अपने चिर परिचित अंदाज़ में काफी समय बाद मस्ती करती और मीडिया से बात करती दिखाई दीं।

    English summary
    Shehnaaz Gill's latest photoshoot in a sexy corset has made the fans excited for her film debut with Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali. See pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X