For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुरु रंधावा ने देर रात Shehnaaz Gill के साथ किया डांस, फैंस ने बोला जोड़ी नंबर 1

    |

    Shehnaaz Gill Video: बिग बॅास फेम शहनाज गिल इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाई रहती हैं। लगातार वह बॅालीवुड के हर बड़े इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। सलमान खान, करण जौहर के साथ शहनाज गिल का नाम अब सिंगर गुरु रंधावा से जुड़ रहा है। दोनों की साथ में एक प्यारी सी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शहनाज गिल इस समय दुबई में फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंची हुई हैं। ऐसे में वह वहां पर भी अपनी खूबसूरती और सरलता से फैंस का दिल जीत लिया है। शहनाज गिल का दुबई से एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल के साथ गुरु रंधावा दिखाई दे रहा है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा देर रात शहनाज गिल के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल

    गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल

    दोनों का यह वीडियो फैंस के बीच सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल कोई म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं, लेकिन इस पर अभी कोई जानकारी नहीं आयी है।

    शहनाज गिल का अंदाज

    शहनाज गिल का अंदाज

    इससे पहले भी दिवाली पार्टी में शहनाज गिल और गुरु रंधावा का डांस वीडियो सामने आया था। गुरु रंधावा ने इस बार फिर से शहनाज गिल का वीडियो पोस्ट किया है। शहनाज ने इस वीडियो में गाउन पहन रखा है। गुरु रंधावा ने भी ब्लैक टी शर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रीन जैकेट कैरी किया हुआ है।

    सबकी फेवरेट शहनाज गिल

    सबकी फेवरेट शहनाज गिल

    इस वीडियो में वह मून राइज पर शहनाज को अपनी बाहों में लिए डांस कर रहे हैं। अपनी इस पोस्ट में पंजाबी सिंगर ने लिखा है कि पा गईयां शमन ने पर अपनी फेवरेट शहनाज गिल के साथ।शहनाज गिल को टैग करते हुए उन्होंने पूछा है कि क्या हमें एक साथ वीडियो शूट करना चाहिए? गुरु के इस पोस्ट के बाद इस बात को तय माना जा रहा है कि बहुत ही जल्द शहनाज गिल किसी धमाकेदार म्यूजिक वीडियो में तूफान मचाती हुई दिखाई देंगी।

    English summary
    Have a look Shehnaaz Gill and Guru Randhawa late night dance video viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X