For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेफाली शाह की वेब सीरीज'ह्यूमन' के मेकर्स ने शेयर किया दमदार VIDEO, क्या हुआ पर्दे के पीछे

    By Filmibeat Desk
    |

    डिज़नी+ हॉटस्टार के ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है। सस्पेंस थ्रिलर, ह्यूमन, दवाइयों की दुनिया और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की मनोरंजक कहानी के साथ लोगों पर इसके प्रभाव के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करती है। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है।

    निर्माताओं ने 'द ह्यूमन ऑफ ह्यूमन' नाम से एक नया शॉर्ट वीडियो जारी किया है जिसमें एक्टर्स अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं।मंगू का किरदार निभाने वाले विशाल जेठवा ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया,"मुझे इन विभिन्न चीजों के बारे में और मनुष्यों पर ट्रायल्स के बारे में पता नहीं था। जब मैंने शो के लिए साइन अप किया, मैंने कुछ रिसर्च की, कुछ डॉक्यूमेंट्री देखी और यहां तक ​​कि लेखकों और प्रोडक्शन टीम के वरिष्ठ लोगों से भी बात की थी।

    उन्होंने मुझे सिखाया, ह्यूमन ट्रायल्स के बारे में कुछ बातें साझा कीं, मैंने कुछ डॉक्यूमेंट्री भी देखी, जहां लोगों ने बिना यह सोचे कि वे हानिकारक हैं, उन पर 700 रुपये में नशीली दवाओं का ट्रायल होने दिया और 'ह्यूमन' में मेरा किरदार भी इसी से गुज़रता है।"हम ह्यूमन की इस मनोरंजक कहानी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते जो अब अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिन दूर हैं!

    विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है।शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत 'ह्यूमन' 14 जनवरी 2022 से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

    English summary
    Shefali Shah web series 'Human' released a new short video titled The Human of Human, watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X