For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी और विशाल जेठवा स्टारर 'ह्यूमन' के रिलीज डेट की घोषणा, यहां देंखे ट्रेलर

    By Filmibeat Desk
    |

    स्पेशल ऑप्स 1.5, आर्या 2, नवंबर स्टोरी के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने वर्ष 2022 की शुरुआत 'ह्यूमन' के लॉन्च के साथ की है। यह सीरीज भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है। इस सीरीज में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह और बहुमुखी अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे सहित तारकीय कलाकार शामिल हैं।

    यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो दवाओं की दुनिया और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की मनोरंजक कहानी के साथ लोगों पर इसके प्रभाव के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करती है। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है।

    <strong>83 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- चौथे दिन भी कलेक्शन ने किया निराश</strong> 83 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- चौथे दिन भी कलेक्शन ने किया निराश

    सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित आगामी मेडिकल थ्रिलर ड्रामा 14 जनवरी 2022 रिलीज़ के लिए तैयार है और हुलु (Hulu) पर भी उपलब्ध होगी।

    काल्पनिक सीरीज एक मनोरंजक कहानी में कमाई के लिए तेजी से ट्रैक किए गए ड्रग परीक्षणों के कारण को दर्शाती है जिसमें लालच में खोई निर्दोष जिंदगियां शामिल हैं। मानव जीवन के मूल्य, मेडिकल मालप्रैक्टिस, क्लास डिवाइड और एक तेज-तर्रार चिकित्सा विज्ञान के प्रभाव जैसे विषयों को छूते हुए, "ह्यूमन" सत्ता संघर्ष, गुप्त अतीत, ट्रॉमा और हत्याओं की एक कहानी में पैसा बनाने के लालच को सामने लाता है।

    सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, "ह्यूमन चिकित्सा जगत की पृष्ठभूमि के साथ मानव प्रकृति की जटिलताओं के बारे में बात करती है। यह हर मोड़ पर सस्पेंस से भरी अज्ञात चिकित्सा जगत के पहलुओं को प्रदर्शित करता है।"

    अक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट पोस्टपोन? मेकर्स ने दिया रिएक्शनअक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट पोस्टपोन? मेकर्स ने दिया रिएक्शन

    निर्देशक और लेखक मोज़ेज़ सिंह ने ह्यूमन की पटकथा पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "ह्यूमन एक ऐसी श्रृंखला है जो जीवन और मृत्यु पर एक बहुत ही अनोखा पहलू पेश करती है। यह मानव जीवन के मूल्य पर सवाल उठाता है और ह्यूमन अपने दुःख, अपराधबोध और शर्म से भागने के लिए किस हद तक जा सकते है, यह दिखाया गया है। यह मेरे लिए एक इंटेंस प्रोजेक्ट था क्योंकि इसमें कई एलिमेंट हैं जो मेरे साथ प्रतिध्वनित होते हैं। व्यक्तिगत स्तर पर और इसलिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए लगातार प्रेरित और दृढ़ था। हमने जो दिया है उस पर मुझे गर्व है।"

    सीरीज़ में डॉ. गौरी नाथ की मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा, "एक सीरीज़ के रूप में ह्यूमन आज के समय में अत्यंत प्रासंगिक और संबंधित है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं हमारे वर्तमान परिदृश्य, अस्पतालों और वैक्सीन परीक्षणों की दुनिया की कल्पना कर पा रही थी। गौरी नाथ ऐसी शख्सियत हैं जिनसे आप शायद ही कभी मिलते हों। यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे जटिल पात्रों में से एक है, और पूरी तरह से मेरे कम्फर्ट ज़ोन से परे है। वह अप्रत्याशित और अशोभनीय है।"

    श्रृंखला में डॉ सायरा सबरवाल की भूमिका निभा रही अभिनेत्री कीर्ति कुलकर्णी ने कहा, "डॉ सायरा सभरवाल की भूमिका निभाना एक रोमांचक अनुभव रहा है। यह पहली बार है जब मैं स्क्रीन पर एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं, एक ऐसी दुनिया जिससे मैं परिचित हूं क्योंकि मेरी बहन और जीजा डॉक्टर हैं। मुझे उन दोनों और अन्य डॉक्टरों से बात करके काफी जानकारी मिली। इसके अलावा, ह्यूमन इतनी स्तरित और जटिल कहानी है, इसने मुझे तुरंत मेरा ध्यान आकर्षित कर लिया। ह्यूमन के लिए सुपर एक्साइटेड हूं।"

    English summary
    Shefali Shah and Kirti Kulhari starrer medical thriller series “Human” is set to premiere on Disney+ Hotstar on January 14, 2022. The trailer is out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X