For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BB16: शालीन भनोट की एक्स-पत्नी दलजीत कौर ने खोली पोल, टीना दत्ता को रिझाने के लिए बोला झूठ!

    |

    'बिग बॉस 16' की शुरुआत के साथ ही कुछ प्रतिभागी ऐसे हैं जो अच्छी या बुरी वजह से लोगों की नजरों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। शालीन भनोट भी ऐसे ही कंटेस्टेंट के रूप में उभरे जो अपने गुस्सैल स्वभाव की वजह से सुर्खियों में रहे तो वहीं, अब वो बिग बॉस में उन्होंने टीना दत्ता से अपनी भावनाओं का इजहार भी किया है। लेकिन, अब सवाल उठने लगे हैं कि, वो शुरुआत में ही टीना दत्ता से झूठ बोल रहे हैं।

    दरअसल, टीना दत्ता और शालीन भनोट बैठकर बातें कर रहे थे। इस बीच टीना दत्ता ने उनसे उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर के बारे में जानना चाहा। शालीन ने टीना दत्ता को बताया था कि, उनका रिश्ता बिल्कुल भी एब्यूजिव नहीं था। और तो और वो और उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। लेकिन, दलजीत कौर को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    shalin-bhanot-ex-wife-dalljit-kaur-slams-him-for-calling-her-best-friend-also-mentioned-tina-dutta

    साथ ही उन्होंने टीना के लिए भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। दलजीत कौर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- 'नहीं, मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं शालीन। बच्चे के लिए महीने में एक या दो दिन मिलना दोस्ती नहीं कहलाता। तुम्हारी लव लाइफ के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं लेकिन, अपने झूठ और कहानियों से मुझे दूर रखो। और तुम इसे फनी बता रहे हो? सच में? टीना तुम्हारे लिए कोई बुरी फीलिंग नहीं है।'

    आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर दलजीत कौर के इस ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है। वहीं, शालीन और दलजीत काफी पहले अलग हो चुके हैं और उनकी अलगाव की खबरें मीडिया में छाई रही थी। दलजीत ने शालीन भनोट पर मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि, वो जब घर छोड़ना चाहती थीं, तो शालीन ने उनके साथ मारपीट की थी और उनकी मेड ने उन्हें बचाया था।

    English summary
    Shalin Bhanot ex wife Dalljit Kaur slams him for calling her best friend, also mentioned Tina Dutta in her tweet .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X