For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शक्तिमान की होगी वापसी, जूनियर शक्तिमान के साथ

    |

    शक्तिमान आज भी बच्चों का चहेता है। जिन लोगों की रविवार की सुबह शक्तिमान की आवाज से होती थी आज वो सभी अपने बच्चों को शक्तिमान की कहानियां सुनाते हैं और याद करते हैं वो समय जब शक्तिमान उनकी जिदंगी का एक अहम हिस्सा हुआ करता था। आज शक्तिमान की पहुंच उतनी नहीं है जितनी कुछ साल पहले तक हुआ करती थी। सब वक्त का और उम्र का तकाजा है। लेकिन अब शक्तिमान जल्द ही फिर से बच्चो के बीच अपनी शक्तियों को लेकर और आने वाला है। लेकिन इस बार उसके साथ दुनिया को बुरी शक्तियों से बचाने वाला एक नन्हा शक्तिमान भी है। यानी की शक्तिमान जूनियर शक्तिमान के साथ फिर से बच्चों का दिल जीतने आ रहा है।30 जून को दोपहर 12 बजे पोगो पर शक्तिमान टेली फिल्म का प्रीमियर होगा।

    हाल ही में मुकेश खन्ना जो कि शक्तिमान बनकर आज तक लोगों के दिलों में बसते हैं ने एक प्रेस कॉंफ्रेस रखी जिसके दौरान ये अनाउसमेंट किया गया कि जल्द ही बच्चों का प्यारा शक्तिमान वापस टीवी पर आएगा और साथ ही शक्तिमान पर बनाई गयी एक टेली फिल्म भी बच्चों के फेवरेट चैनल पोगो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना जूनियर शक्तिमान उदय सचदेवा को लोगों से मुखातिब कराएंगे। इस इवेंट के दौरान मुकेश खन्ना ने अपने पुराने कुछ एक्सपीरियंस भी शेयर किये और शक्तिमान सीरियल की उपलब्धियों का भी बयान किया।

    जूनियर शक्तिमान यानी उदय सचदेवा ने इवेंट के दौरान मुकेश खन्ना जी के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और साथ ही उन्हें बहुत धन्यवाद दिया कि उन्होंने उदय को इतना बड़ा चांस दिया। आइये जानते हैं और क्या क्या हुआ इस इवेंट के दौरान।

    जूनियर शक्तिमान को कैसे सेलेक्ट किया शक्तिमान ने

    जूनियर शक्तिमान को कैसे सेलेक्ट किया शक्तिमान ने

    उदय सचदेवा ने इवेटं के दौरान बताया कि उन्होंने डांस इंडिया डांस के इस साल के शो में भाग लिया था और वो टॉप 9 में पहुंचे थे। जब वो घर आए तो एक दिन उनके पास मुकेश खन्ना जी का कॉल आया और उन्होंने कहा कि उदय को एक फिल्म के लिए चुना गया है। ये खबर सुनकर उदय काफी खुश हो गये।

    शक्तिमान फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं मुकेश खन्ना

    शक्तिमान फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं मुकेश खन्ना

    मुकेश खन्ना ने कहा कि वो इस टेली फिल्म शक्तिमान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मुकेश खन्ना ने सभी से गुजारिश की कि जितना प्यार उन्होंने अभी तक शक्तिमान को दिया है उतना ही प्यार अब वो जूनियर शक्तिमान को दें। मुकेश खन्ना ने उदय की भी काफी तारीफ की और कहा कि ये भी लोगों को अपना दीवाना बना लेगा।

    शक्तिमान की यादें ताजा कीं मुकेश खन्ना ने

    शक्तिमान की यादें ताजा कीं मुकेश खन्ना ने

    मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के दौरान की अपनी यादें ताजा करते हुए कहा कि जब वो शक्तिमान कर रहे थे तब उन्हें जब भी बाहर कहीं लोग मिलते थे तो काफी बुजुर्ग लोग आकर उनसे प्रणाम करते थे और आशीर्वाद मांगते थे। क्योंकि मुकेश खन्ना जी का पहला हिट किरदार था माहाभारत का भीष्म पितामह का।

    शाहरुख को सुपरहीरो नहीं मानते मुकेश खन्ना

    शाहरुख को सुपरहीरो नहीं मानते मुकेश खन्ना

    मुकेश खन्ना ने इवेंट के दौरान कहा कि वो शाहरुख खान को सुपरहीरो नहीं मानते जैसा कि रा.वन में दिखाया गया था। क्योंकि सुपरहीरो सिगरेट नहीं पीते जबकि शाहरुख खान बहुत सिगरेट पीते हैं। मुकेश खन्ना ने कहा कि शाहरुख की बेटी भी उन्हें सुपरहीरो नहीं मानतीं।

    शक्तिमान के बाकी सितारे भी थे मौजूद

    शक्तिमान के बाकी सितारे भी थे मौजूद

    शक्तिमान के इस इवेंट के दौरान शक्तिमान टीवी सीरिज के बाकी सितारे भी जैसे सुरिंदर पाल जो कि किल्विश के किरदार में थे, और गूफी पेंटल जो कि डॉक्टर जयकाल के किरदार में थे वो भी मौजूद थे। सभी ने मिलकर शक्तिमान टेली फिल्म को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि जूनियर शक्तिमान भी खूब हिट हो।

    English summary
    Shaktiman, the very famous and popular Super Hero is back and a Tele Film of Shaktiman is all set to be premiered on a leading kids channel Pogo which will mark the return of actor Mukesh Khanna reprising the role of Shaktimaan. And this time he will also be introducing a Junior Shaktimaan Uday Sachdeva on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X