For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शक्तिमान ने कहा शाहरुख खान नहीं हैं सुपरहीरो!

    |

    मुकेश खन्ना की हिट टेलीसीरीज शक्तिमान एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने आ रही है और बच्चों को एक बार फिर से अपने प्यारे सुपरहीरो के साथ इस बार शक्तिमान की एक टेलीफिल्म भी बच्चों के फेवरेट टीवी चैनल पोगो पर दिखाई जाएगी। इस टेली फिल्म में शक्तिमान जूनियर शक्तिमान को इंट्रोड्यूज करेंगे। जूनियर शक्तिमान के रुप में उदय सचदेवा नज़र आएंगे। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान सीरीज के दोबारा से टीवी पर आने की अनाउंसमेंट के दौरान लोगों से बताया कि वो रा.वन फिल्म के रिलीज से पहले ही अपनी टेलीफिल्म रिलीज करने वाले थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो सका। साथ ही उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की रा.वन देखने के बाद मैं काफी निराश हुआ और मुझे लगा कि शाहरुख खान कैसे सुपर हीरो बन सकते हैं।

    मुकेश खन्ना ने इस इवेंट के दौरान ये पूछे जाने पर कि 2003 में समाप्त हुए शक्तिमान सीरियल को इतने समय बाद फिर से शुरु करने के पीछे क्या वजह है। पहले क्यों नहीं शुरु की गयी ये फिल्म? इसपर मुकेश खन्ना ने बताया कि फिल्म को वो रा.वन के रिलीज होने से पहले बनाने वाले थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से वो शुरु नहीं कर पाए लेकिन अब वो इस सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शाहरुख खान के बारे में बोलते हुए मुकेश खन्ना जी ने कहा कि शाहरुख कैसे सुपरहीरो हो सकते हैं जबकि वो इतनी सिगरेट पीते हैं। सुपरहीरो के अंदर ये सब आदतें नहीं होती हैं।

    मुकेश खन्ना जी ने बताया कि उन्होंने फिर से शक्तिमान का किरदार प्ले करने के लिए बहुत मेहनत की है। 6 महीने तक जिम किया और साथ ही अपनी सेहत का ख्याल रखा ताकि वो पुराने शक्तिमान जैसे दिख सकें। कोई कमी ना रहे इस नये शक्तिमान में। आइये जानते हैं और क्या क्या हुआ इस इवेंट के दौरान।

    जब शक्तिमान को घेर लिया लोगों ने

    जब शक्तिमान को घेर लिया लोगों ने

    शक्तिमान की प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान मुकेश खन्ना को वो दिन याद आया जब वो शक्तिमान सीरियल की शूटिंग करने के बाद अपनी गाड़ी से निकले और अचानक से उनकी गाड़ी खराब हो गयी। मुकेश खन्ना जी रास्ते में रुक गये। चूंकि वो शक्तिमान की ही ड्रेस में थे तो लोगों ने उन्हें चारो ओर से घेरकर बाहर आने को कहा।

    शक्तिमान से बच्चे कहते उडकर दिखाओ

    शक्तिमान से बच्चे कहते उडकर दिखाओ

    मुकेश खन्ना जी ने बताया कि जब उन्हें लोगों ने बाहर आने को कहा तो वो बाहर आए और सबसे मिले। तब बच्चों ने उन्हें रोककर कहा कि उड़कर दिखाइये। मुकेश खन्ना जी ने बताया कि जादू जैसा कुछ नहीं होता। बल्कि ये सब सिर्फ फिल्मों में होता है। बच्चों को साहसी होना चाहिए जादू पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

    शक्तिमान लड़ेगें सुनामी से

    शक्तिमान लड़ेगें सुनामी से

    शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने बताया कि शक्तिमान की टेली फिल्म में पहली बार होगा कि कोई सुपरहीरो अकेले सुनामी से लड़ेगा। शक्तिमान की इस टेली फिल्म में दिखाया गया है कि शक्तिमान अकेले सुनामी से लड़ता है और लोगों की जान बचाता है। मुकेश खन्ना ने बताया कि ये बहुत ही टेक्निकल तरीक से शूट किया गया है।

    जूनियर शक्तिमान को अच्छा डांस भी करना आता है

    जूनियर शक्तिमान को अच्छा डांस भी करना आता है

    मुकेश खन्ना ने इवेंट के दौरान जूनियर शक्तिमान यानी की उदय सचदेवा को इंट्रोड्यूज किया। उन्होंने बताया कि जूनियर शक्तिमान यानी उदय को बहुत अच्छा डांस करना भी आता है। उदय डांस इंडिया डांस के प्रतिभागी भी रह चुके हैं।

    शाहरुख खान नहीं हैं सुपर हीरो

    शाहरुख खान नहीं हैं सुपर हीरो

    शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने कहा कि जब उन्होंने शाहरुख की रा.वन देखी थी तो उन्हें बहुत निराशा हुई। क्योकि शाहरुख खान सुपरहीरो नहीं बन सकते। वो बहुत सिगरेट पीते हैं और सुपरहीरो सबके आइडल होते हैं। उनके अंदर इस तरह की आदतें नहीं होतीं।

    English summary
    Shaktiman tv series is coming back with a tele film soon on Pogo channel. Mukesh Khann during the press meet said that he is very happy that Shaktiman is returning with news junior Shaktiman. Mukesh Khanaa is introducing Junior Skatiman Uday Sachdeva in this tele film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X