»   » Shock..ब्लाॅकबस्टर 8..फाइनल से पहले..सुपरस्टार कपल का ब्रेकअप

Shock..ब्लाॅकबस्टर 8..फाइनल से पहले..सुपरस्टार कपल का ब्रेकअप

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ छोटे पर्दे का ब्लाॅकबस्टर शो  नच बलिए 8 अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। वहीं इस शो के पिछले सीजन में नजर आ चुकी लोकप्रिय जोड़ी शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना के फैंस के लिए बुरी खबर है।

ऐसी खबर है कि इन दोनों ने चार साल के रिलेशनिप के बाद एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया है।शक्ति की बात की जाए तो उन्हें पवित्र रिश्ता के बाद मेरी आशिकी तुमसे ही से स्टारडम हासिल हुआ।

Shakti Arora,Neha Saxena

वहीं नेहा केवल शक्ति के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पांच महीने से अनबन चल रही थी। शक्ति इन दिनों इंडोनेशिया (जकार्ता) में एक टीवी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं।

नेहा भी शक्ति के साथ वहां गई थी। लेकिन एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर वापस लौट आयी हैं।गौरतलब  है कि नेहा ने इस खबर को बेबुनियाद बताया है।

Shakti Arora,Neha Saxena

वैसे आपको बता दें कि दोनों की शादी 2016 में होने वाली थी।लेकिन नोटबंदी के कारण दोनों ने शादी पोस्टपोन कर दी।

बहरहाल,क्या आपको पता है कि टीवी की ऐसी कई कपल हैं जो कि नच बलिए से जुड़ने के बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इन सबके नाम जानकर आप हैरान रह जायेंगे..

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की मुलाकात बिग बॅास 9 में हुई और दोनों नच बलिए के बाद कुछ महीने साथ रहे फिर अलग हो गए।

श्वेता तिवारी-राजा चौधरी

श्वेता तिवारी-राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के साथ उनका रिश्ता इस कदर बिगड़ा कि मामला शारीरिक प्रताडना और पुलिस केस तक पहुंच गया था। 9 साल के श्वेता ने 2007 में पति राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। नच बलिए में उन्होंने आखरी बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे।

दलजीत-शालीन

दलजीत-शालीन

साल 2009 में दलजीत और टीवी एक्टर शालीन भनोट ने शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। नच बलिए उन्हें एक साथ आखरी बार देखा गया था। बेटा होनेके बाद शालीन और दलजीत में काफी विवाद उभर गया था।

डेलनाज -राजीव

डेलनाज -राजीव

2010 में डेलनाज और राजीव का सेपरेशन और 2012 में उनका तलाक हो गया। दोनों करीब 14 साल रिलेशनशिप में रहे। डेलनाज ने राजीव पर चीटिंग का आरोप लगाया था।

श्रद्धा निगम-करण सिंह ग्रोवर

श्रद्धा निगम-करण सिंह ग्रोवर

श्रद्धा निगम करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी हैं। दोनों नच बलिए के बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे।2 दिसंबर 2008 में शादी की थी।10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

कविता कौशिक और करण ग्रोवर

कविता कौशिक और करण ग्रोवर

कविता कौशिक और करण ग्रोवर नच बलिए सीजन 3 में आए तो जज से लेकर दर्शकों तक सभी ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया लेकिन शो के खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

करण पटेल -अमिता चांदेकर

करण पटेल -अमिता चांदेकर

नच बलिए 3 के दौरान करण पटेल ने अमिता के साथ इस मंच पर रोमांस वाला डांस किया था। लेकिन बाद में ऐसी खबरें आयी थी कि अमिता और करण केवल अच्छे दोस्त हैं।

English summary
Shakti Arora and Neha Saxena split after 4 years..here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi