For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की 'ज़ीरो' का टीवी डेब्यू हिट रहा- विकी कौशल की 'उरी' भी हो गई पीछे

    By Staff
    |

    शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म जीरो भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो। लेकिन दर्शकों के बीच फिल्म का काफी इंतजार था। नतीजतन फिल्म टीवी पर डेब्यू के साथ ही हिट रही है। फिल्म की रिलीज के अब 8 महीने बाद बीते दिनों इसका टीवी प्रीमियर हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म ने टीवी पर बेहतरनी परफॉर्म किया है।

    विद्या बालन इंटरव्यूविद्या बालन इंटरव्यू

    पहली टीवी स्‍क्रीनिंग में शाहरुख खान की जीरो ने करीब 1 करोड़ इम्‍प्रेशन्‍स हासिल किए हैं। लिहाजा, 'जीरो' ने सलमान खान की 'रेस 3' और विकी कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' को पीछे छोड़ दिया है। कोई शक नहीं कि शाहरुख फैंस इस खबर से खुश होंगे। जीरो 2019 की टॉप टीवी प्रीमियर्स लिस्‍ट में छठे स्थान पर है। इस लिस्ट में टॉप है अजय देवगन की टोटल धमाल।

    जीरो की बात करें तो आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म लंबे समय तक चर्चा में रही थी। जब तक है जान के बाद दूसरी बार शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना कैफ की जोड़ी साथ आ रही थी। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, लोगों का उत्साह ठंडा पड़ गया। लोग फिल्म के कंटेंट से जुड़ नहीं पाए। 200 करोड़ के बजट बनी इस फिल्म ने महज 90 करोड़ की कमाई की।

    बहरहाल, जीरो के बाद फिलहाल शाहरुख खान ने किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। लेकिन फैंस को उम्मीद है कि शाहरुख एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर और उनके दिलों पर कब्जा करने की तैयारी में लगे हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero beats Salman Khan's Race 3 and Vicky Kaushal's Uri The Surgical Strike in its TV premiere
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X