»   » Alert..शाहरूख का ब्लाॅकबस्टर धमाका..सलमान को कड़ी टक्कर

Alert..शाहरूख का ब्लाॅकबस्टर धमाका..सलमान को कड़ी टक्कर

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार शाहरूख ने सलमान को पीछे छोड़ दिया है।शाहरूख जल्द अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन की शुुरुआत करेंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के साथ शाहरूख एक नए टीवी शो की भी तैयारी कर रहे हैं।

जी हां। इस शो का नाम होगा टेड टॅाक इंडिया-नई सोच। शाहरूख अपने इस शो की शूटिंग अगस्त में पूरी करेंगे। इस शो का टेलीकास्ट सितंबर से अक्टूबर के बीच किया जाएगा।

shahrukh khan,salman khan

इस शो में समाज के साथ निजी जिंदगी से जुड़े हुए अनुभवों को लोग जाहिर करेंगे। भारत और इंटरनेशनल स्तर की कई खूबसूरत कहानियां इस शो का हिस्सा होंगी।

इससे पहले शाहरूख ने कुछ महीने पहले वैंकूवर में हुए टेड टॅाक शो में अपने निजी जिंदगी से लेकर स्टारडम पर बातचीत की थी। गौरतलब है कि इससे पहले शाहरूख जोर का झटका,केबीसी और पांचवी पास जैसे टीवी शो होस्ट कर चुके हैं।

shahrukh khan

लेकिन उनका हर शो टीआरपी की रेस में हाई स्पीड नहीं ले पाया। क्या शाहरूख इस बार रियलिटी शो के मामले में सलमान के लिए बड़ा चैलेंज लेकर आए हैं। दस का दम और बिग बॅास से पहले शाहरूख क्या इस बार बाजी मार ले जाते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा।

OMG..सलमान खान के बाद अजय देवगन..बड़ा धमाका..बायोपिक..

बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

सलमान खान

सलमान खान

गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

करण जौहर

करण जौहर

कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है। करण ने हमेशा टीवी पर उन्हीं शो के साथ जुड़े हैं जो टीआरपी पर अपनी पकड़ जमाए रखे हैं।

आमिर खान

आमिर खान

फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

गोविंदा

गोविंदा

साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

रितेश देशमुख-साजिद खान

रितेश देशमुख-साजिद खान

साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी। इस शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट को उनके दोस्त के साथ आने का न्योता दिया गया। टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

English summary
ShahRukh Khan TV show Ted Talks India Nayi Soch..Here read all the details
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi