»   » Alert..सलमान खान..शाहरूख..अक्षय कुमार..एक साथ..तगड़ी प्लानिंग..होश उड़ा देगी..

Alert..सलमान खान..शाहरूख..अक्षय कुमार..एक साथ..तगड़ी प्लानिंग..होश उड़ा देगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बड़े पर्दे पर हम अक्सर दो बिग स्टार या फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच बॅाक्स आॅफिस वॅार देखते रहते हैं। लेकिन इस बार यह मामला छोटे पर्दे तक भी पहुंच गया है।

Trailer..सिर्फ 7 दिन...2017 की बेहद बोल्ड...सुपरहिट ADULT..अकेले देखने का मौका..

हाल ही में खबर आयी थी कि सलमान और शाहरूख एक साथ अपने टीवी शो के साथ अक्टूबर में वापसी कर रहे हैं। लेकिन अब शाहरूख ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। जी हां, सलमान बिग बॅास 11 के साथ 1 अक्टूबर से धमाकेदार शुरुआत करने जा रहे हैं।

ShahRukh Khan,Akshay Kumar,Salman Khan

लेकिन शाहरूख के बहुप्रतिक्षित शो टेड टॅाक इंडिया के टेलीकास्ट की तारीख साल के अंत तक टाल दी गई है। शाहरूख एक सही टाइम स्लोट की तलाश में थे।

फिलहाल अक्षय कुमार को 30 सितंबर से वीकेंड पर रात 8 बजे का स्लोट दिया गया है। इसके साथ सलमान खान के बिग बॅास के कारण भी चैनल ने शाहरूख के शो को आगे बढ़ाने की प्लानिंग की है।

Bigg Boss 11 to start from 1st OCTOBER 9pm onwards | FilmiBeat
Akshay Kumar,Salman Khan

अगर पिछले रिकॅार्ड को उठा कर देखा जाए तो बिग बॅास का सीजन कैसा भी रहा हो। लेकिन सलमान के वीकेंड शो की टीआरपी सबसे हाई होती है।

यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि टीवी का वीकेंड सलमान के नाम होता है।दूसरी तरफ अपनी फिल्मों का प्रदर्शन देखते हुए शाहरूख अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

बहरहाल,यहां देखिए कि आखिर शाहरूख के लिए बिग बॅास किस वजह से बड़ा खतरा साबित हो सकती है..एक खास रिपोर्ट..

हर सीजन सुपरहिट

हर सीजन सुपरहिट

बिग बॅास का हर सीजन सुपरहिट रहा है। खासकर तब जब सलमान की एंट्री वीकेंड में होती है।

कंट्रोवर्सी और टीआरपी

कंट्रोवर्सी और टीआरपी

बिग बॅास में एंटरटेनमेंट के साथ हर साल नई कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है जो कि दर्शकों को अच्छा खास एंटरटेनमेंट देती है।

नया कांसेप्ट

नया कांसेप्ट

टेड का मतलब है टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाईन. (TED- Technology, Entertainment, Design)।यह बहुत सारे व्यक्तव्यों का संग्रह है।इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल होते हैं।शाहरूख का यह शो कांसेप्ट के लिहाज से बेहतरीन है। जहां पर अपनी फिल्ड के जानकार अपने अब तक के सफर को बयान करेंगे। यह एक प्रेरणादायक शो होगा।

इंटरनेशनल हिट

इंटरनेशनल हिट

वेंकूवर में हुए टेड टॉक 2017 में हिस्‍सा लेने पहुंचे शाहरुख खान ने प्रेरणादायक भाषण दिया. शाहरुख खान पहली बार इसमें हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. इस मौके पर शाहरुख खान ने कहा, 'मैं सपने बेचता हूं और लोगों को प्‍यार देता हूं, जो यह सोचते हैं कि मैं दुनिया में सबसे अच्‍छा प्रेमी हूं।

देशी स्टाइल

देशी स्टाइल

शाहरूख इस शो को पूरे देशी स्टाइल में होस्ट करेंगे।

शाहरूख टीवी पर फेल

शाहरूख टीवी पर फेल

शाहरूख का पिछला शो पांचवी पास,इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन,जोर का झटका के साथ केबीसी भी फ्लॅाप साबित हुआ। यह शो अपने एक सीजन के साथ ही क्लोज कर दिया गया।

बिग बॅास Vs टेड टॅाक

बिग बॅास Vs टेड टॅाक

शाहरूख का यह शो केवल 14 से 15 एपिसोड का होगा। एक वीक में शाहरूख इस पूरे शो की शूटिंग पूरी करेंगे।बिग बॅास लगभग साल के अंत तक चलेगा।

English summary
There is big news related with ShahRukh Khan Ted Talk and Salman Khan Bigg Boss 11..here read..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi