»   » सलमान को तगड़ी टक्कर,इस खान का होगा 1 नहीं 2 नहीं,ब्लॅाकबस्टर 3 कमबैक

सलमान को तगड़ी टक्कर,इस खान का होगा 1 नहीं 2 नहीं,ब्लॅाकबस्टर 3 कमबैक

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ जहां सलमान खान बैक टू बैक बिग बॅास और दस का दम को लेकर टीवी पर कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक और खान की एंट्री होने जा रही है।

जी हां, शाहरूख खान का ग्राफ भले ही टीवी पर कुछ खास नहीं रहा हो। इसके बावजूद साल 2017 में शाहरूख खान ने लंबे समय बाद टेड टॅाक इंडिया नई सोच से वापसी की।

shahrukh khan,salman khan

टीआरपी में ना रहते हुए भी फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई। इसे देखते हुए चैनल और शो की टीम ने बड़ा फैसला लिया है। शाहरूख खान अब टेड टॅाक नई सोच इंडिया के साथ बैक टू बैक 3 सीजन के साथ टीवी पर दिखाई देंगे।

शाहरूख के लिए यह पहली बार है जब उनके किसी शो की सफलता को इस तरह की पकड़ मिली है। टीवी में अब तक केवल सलमान खान के शो बिग बॅास और अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को ही कई सीजन तक लाया गया है।

shahrukh khan

आपको बता दें कि शाहरूख का यह शो कंटेंट के लिहाज से काफी दमदरा है। जहां पर भिन्न क्षेत्र के जानकर आकर अपनी एक प्रेरणादायक कहानी शेयर करते हैं।

बहरहाल,यहां देखिए कि आखिर शाहरूख के लिए बिग बॅास  टीआरपी में बड़ा खतरा साबित हो सकती है..एक खास रिपोर्ट..

हर सीजन सुपरहिट

हर सीजन सुपरहिट

बिग बॅास का हर सीजन सुपरहिट रहा है। खासकर तब जब सलमान की एंट्री वीकेंड में होती है।

नई कंट्रोवर्सी

नई कंट्रोवर्सी

बिग बॅास में एंटरटेनमेंट के साथ हर साल नई कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है जो कि दर्शकों को अच्छा खास एंटरटेनमेंट देती है।

नया कांसेप्ट

नया कांसेप्ट

टेड का मतलब है टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाईन. (TED- Technology, Entertainment, Design)।यह बहुत सारे व्यक्तव्यों का संग्रह है।इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल होते हैं।शाहरूख का यह शो कांसेप्ट के लिहाज से बेहतरीन है। जहां पर अपनी फिल्ड के जानकार अपने अब तक के सफर को बयान करेंगे। यह एक प्रेरणादायक शो होगा।

इंटरनेशनल हिट

इंटरनेशनल हिट

वेंकूवर में हुए टेड टॉक 2017 में हिस्‍सा लेने पहुंचे शाहरुख खान ने प्रेरणादायक भाषण दिया. शाहरुख खान पहली बार इसमें हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. इस मौके पर शाहरुख खान ने कहा, 'मैं सपने बेचता हूं और लोगों को प्‍यार देता हूं, जो यह सोचते हैं कि मैं दुनिया में सबसे अच्‍छा प्रेमी हूं।

देशी स्टाइल

देशी स्टाइल

शाहरूख इस शो को पूरे देशी स्टाइल में होस्ट करेंगे।

टीवी पर फेल

टीवी पर फेल

शाहरूख का पिछला शो पांचवी पास,इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन,जोर का झटका के साथ केबीसी भी फ्लॅाप साबित हुआ। यह शो अपने एक सीजन के साथ ही क्लोज कर दिया गया।

बिग बॅास vs टेड टॅाक

बिग बॅास vs टेड टॅाक

शाहरूख का यह शो केवल 14 से 15 एपिसोड का होगा। एक वीक में शाहरूख इस पूरे शो की शूटिंग पूरी करेंगे।बिग बॅास हर बार की तरह साल के अंत में तीन महीने होगा।।

English summary
There is good news for all Shahrukh Khan fans,Shahrukh Khan host Ted Talk India Nayi sock 3 more seasons .

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X