»   » Shock...2 साल बाद ब्लाॅकबस्टर कमबैक..शाहरूख ने की करोड़ों की डिमांड..

Shock...2 साल बाद ब्लाॅकबस्टर कमबैक..शाहरूख ने की करोड़ों की डिमांड..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार शाहरूख ने सलमान को पीछे छोड़ दिया है।शाहरूख जल्द अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन की शुुरुआत करेंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के साथ शाहरूख एक नए टीवी शो की भी तैयारी कर रहे हैं।

Shock..कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ा फैसला...ये खबर आपको चौंका देगी...

जी हां। इस शो का नाम होगा टेड टॅाक इंडिया-नई सोच। शाहरूख अपने इस शो की शूटिंग अगस्त में पूरी करेंगे। इस शो का टेलीकास्ट सितंबर से अक्टूबर के बीच किया जाएगा।

shahrukh khan

क्या आपको पता है कि इस टीवी शो के लिए शाहरूख को कितनी फीस दी जा रही है। हम बताते हैं। मिली जानकारी के अनुसार शाहरूख हर वीक इस एक शो से 30 करोड़ की कमाई करेंगे।

Alert..सिर्फ एक महीना...सलमान..शाहरूख..BIG CLASH..चौंक जायेंगे...

इस शो से पहले शाहरूख ने 2015 में इंडिया पूछेगा गेम शो होस्ट किया था। वह इस शो से 2 साल बाद टीवी शो में वापसी कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह सीरीज केवल 14 एपिसोड की होगी।

shahrukh khan

शाहरूख एक वीक लगातार इस शो की शूटिंग करेंगे। हर दिन वह दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इसे टीवी पर वीक में केवल एक बार दिखाया जाएगा। 19 अगस्त से शाहरूख इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

इस सीरीज में भारत के अलग फिल्ड के जानकर यहां मौजूद होंगे। ऐसे तीन जानकार अपनी लाइफ के बारे में शेयर करेंगे। यह कुल मिलाकर एक प्रेरणा दायक शो होगा।

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा एक्टर रियलिटी शो से कितने करोड़ों की कमाई करते हैं। नहीं ना..हम बताते हैं। यहां देखिए...

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने केबीसी ने अपनी फीस बढ़ा दी है। वह अब हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं।

आमिर खान

आमिर खान

ऐसा माना जा रहा था कि आमिर खान ने सत्यमेव जयते के हर एपिसोड के लिए 4 करोड़ की फीस ली है। हालांकि कि उन्होंने कहा था कि कोई फीस चार्ज नहीं की गई है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान ने केबीसी,पांचवी पास और जोर का झटका जैसे रियलिटी टीवी शो के लिए हर एपिसोड के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ की फीस चार्ज की है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने जस्ट डांस शो के लिए 2 करोड़ की फीस चार्ज की थी।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने मास्टर चेफ और खतरों के खिलाड़ी के लिए हर एपिसोड के लिए 1.5 करोड़ की फीस चार्ज की थी। अब अगर वह वापसी करते हैं तो यह रकम बढ़ सकती है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ने बिग बॅास 10 के हर एपिसोड के लिए तकरीबन 8 से 10 करोड़ की फीस चार्ज की है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर के लिए 50 से 80 लाख की फीस चार्ज की है।

English summary
Have a look on ShahRukh Khan fees for TV show Ted Talks India Nayi Soch ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...