»   » B'DaySpcl..'छोटा पैकेट' बड़ा धमाका..बचपन से ही शरारतों का पिटारा!

B'DaySpcl..'छोटा पैकेट' बड़ा धमाका..बचपन से ही शरारतों का पिटारा!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज टेलिवीज़न की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी का जन्मदिन है। खुशी कुमारी गुप्ता के नाम से हर घर में पहचानी जाने वाली सनाया की खूबसूरती का कहना ही क्या। इनकी खूबसूरती और भी ज्यादा तब बढ़ जाती हैं जब ये खिलखिलाकर हंसती हैं। सीरियल हो या रीयल लाइफ सनाया अपने हर हंदाज़ से लोगों का दिल जीतने में माहिर हैं।

Sanaya

B'DaySpcl..करना चाहती थीं MBA..मां ने कहा मॉडलिंग करो..और बन गईं सुपरस्टार!

सनाया टेलिवीज़न की न सिर्फ सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, बल्कि एक सक्सेफुल एक्ट्रेस भी हैं। अपनी हर अदा से लोगों का दिल जीतना सनाया अच्छी तरह आता है। 

Sanaya

जहां 'मिले जब हम तुम' में सनाया ने एक चश्मिश लड़की का रोल निभाया तो वहीं इस प्यार को क्या नाम दूं में सनाया एक चुलबुली लड़की के रूप में दिखीं। लेकिन दोनों ही रोल ने सनाया को काफी पॉपुलर बना दिया।

अच्छे खासे कपल थे..इनकी एंट्री ने बैंड ही बजा दी!

Sanaya

हाल ही में हमने आपको सनाया के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो शायद आप नहीं जानते होंगे। अब हम आपको सनाया के बचपन से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं। 

Sanaya

सनाया आज जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही क्यूट बचपन में भी हुआ करती थीं। इनकी भोली भाली शक्ल को देखकर कोई कह नहीं सकता कि ये इतनी शरारती भी हो सकती हैं। 

Sanaya

आपको बता दें कि पिछले ही दिनों सनाया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है, जो मात्र 10 दिनों में वेरिफाई भी हो गया। इसके बाद से सनाया ने अपनी तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दीं। 

Sanaya
Sanaya
Sanaya
English summary
See the childhood pics of Sanaya Irani.
Please Wait while comments are loading...