For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बालिका वधू 2' इस दिन होगा टेलीकास्ट, छोटी आनंदी से उठा पर्दा, बाल विवाह पर नई कहानी, पूरी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    कलर्स चैनल ने 13 साल पहले अपने प्रमुख शो 'बालिका वधू' के साथ फिर से वापसी कर चुका है। 'बालिका वधू' का दूसरा सीजन फिर से आनंदी की कहानी लेकर आ रहा है। इस शो में 'नई आनंदी' (श्रेया पटेल अभिनीत) की कहानी दिखायी जायेगी, जिसमें वह अपने साथ हुए अन्‍याय से लड़ने और उसे खत्‍म करने के लिये एक ठोस कदम उठाती है। गुजरात के देवगढ़ शहर के इलाके पर बने 'बालिका वधू' के सीजन 2 में दो दोस्‍तों प्रेमजी (सनी पंचोली अभिनीत) और खिमजी (अंशुल त्रिवेदी) की कहानी दिखायी गयी है।

    इनके बीच बहुत ही गहरी दोस्‍ती है, इसलिये वे हमेशा से चाहते थे कि उनकी यह दोस्‍ती और गहरी हो जाये और वे एक परिवार बन जायें। किस्‍मत का खेल देखिये, खिमजी की पत्‍नी एक लड़की, आनंदी को जन्‍म देती है वहीं प्रेमजी के परिवार में एक नन्‍हा बालक जिगर (वंश सयानी) पैदा होता है। अगले ही दिन प्रेमजी और खिमजी एक-दूसरे से वादा करते हैं कि वे आनंदी और जिगर की शादी करा देंगे। और वह दिन जल्‍द आ जाता है जब दोनों का 'बाल विवाह' करा दिया जाता है।

    आनंदी की भूमिका के बारे में बात करते हुए, श्रेया पटेल कहती हैं कि मेरे परिवार ने हमेशा मुझे बताया कि आनंदी के किरदार ने कई भारतीयों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। मैं एक ऐसे किरदार को निभाने के लिये बेहद उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़ी नर्वस भी हूं, जिसने सभी पर इतना गहरा प्रभाव छोड़ा है। आनंदी और मुझमें कई समानताएं हैं। वह बहादुर और खुशमिजाज है और उसे गरबा करना पसंद है।

    बता दें कि आनंदी और जिगर का सफर कैसा होगा? आनंदी अपने साथ हुए अन्‍याय के खिलाफ कैसे लड़ेगी? इसी को दिखाया जाएगा। 'बालिका वधू' सीजन 2 का प्रसारण 9 अगस्‍त से सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे कलर्स पर किया जायेगा।इस शो के कॉन्‍सेप्‍ट के बारे में, मनीषा शर्मा, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिंदी मास एंटरटेनमेन्‍ट वायाकॉम 18 का कहना है कि बालिका वधू' सिर्फ एक शो नहीं है,यह एक भावना है। दर्शकों के सामने एक नई आनंदी होगी और बाल वधू के रूप में उसके सामने आने वाली चुनौतियां भी नई होंगी।

    English summary
    Second season of the 'Balika Vadhu telecast form 9 August Monday Friday at 8pm on Colors TV ,here read story line and show actors details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X