For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 6: सिद्धू के कारण बाहर हुई सायंतनी

    |

    बिग बॉस सीजन में प्रतियोगियों का आना-जाना लगा हुआ है। प्रतियोगी बाहर निकल कर शो के लोगों और होस्ट पर निशाना साध रहे हैं। जहां बाहर निकलने के बाद कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी ने सलमान खान पर सपना के साथ अभद्रता का आरोप लगाया है वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के घर से बाहर हुईं टीवी ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष पूर्व क्रिकेटर और सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पर संगीन आरोप लगाये हैं।

    सायंतनी घोष ने कहा कि उन्हें सिद्दकी वजह से शो से बाहर होना पड़ा है। सिद्द जी अपने बड़बोलेपन औऱ शेखी के चलते सबको समझाने में लगे हुए थे और उसी चक्कर में जब मैनें उनकी बात नहीं मानी तो मुझे बाहर कर दिया गया।

    हालांकि मैं शो में जितने देर भी रही वो सब मेरे लिए काफी बढ़िया रहा लेकिन अफसोस मैं बहुत देर तक शो में रूक नहीं पायी लेकिन यह सब किया धरा सिद्द जी का है। वो एक बड़ा नाम है जिनके आगे मेरी एक नहीं चली। उनका ही दिमाग चला जिसके चलते नॉमिनेशन प्रॉसेस में बदलाव किया गया और अंत में वही मेरे बाहर होने का सबब बना। मुझे लगता है कि सिद्दू जी को गेम के रूलस सीखने चाहिए।

    English summary
    Sayantani Ghosh,Sayantani Ghosh, who was recently evicted from Colors, Bigg Boss house said Navjot Singh Sidhu needs to learn Bigg Boss rules.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X