For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    12 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी शायोनी गुप्ता की फिल्म एक्सोन

    By Staff
    |

    फोर मोर शॉट्स सीज़न 2 में अपनी भूमिका के लिए अपार प्यार और सफलता हासिल करने के बाद अभिनेत्री शायोनी गुप्ता फिल्म एक्सोन में अहम भूमिका में नज़र आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जहां दिल्ली के अप्रवासी शादी की पार्टी आयोजित करने का प्रयास करते हैं, पर उन्हें जल्द ही पता चलता है कि कुछ तो गड़बड़ हो रही है। इस फिल्म में शायोनी 23 वर्षीय नेपाली लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे दुनिया भर के कई फिल्म समारोहों में सराहा गया। इसका प्रीमियर बीएफआई लंदन और मुंबई के मामी फिल्म फेस्टिवल में किया गया इसके अलावा इस फिल्म ने अमेरिका और यूरोप के कई फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया।

    फिर रिलीज को तैयार है अक्षय कुमार की गुड न्यूज और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल- UAE में धमाकाफिर रिलीज को तैयार है अक्षय कुमार की गुड न्यूज और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल- UAE में धमाका

    मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला, इस फिल्म में शायोनी ने नेपाली लहजे और बोली पर अच्छी पकड़ बनाए रखी ,जो बेहद आकर्षक और मनमोहक था,जिसकी वजह से यह फिल्म लोगो को बेहद पसंद आई। फैन, जॉली एलएलबी 2, मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ और आर्टिकल 15 के साथ-साथ फोर मोर शॉट्स सीजन 1 और 2, इनसाइड एज सीज़न 1 और 2 जैसे कई सफल डिजिटल सिरीज़ का हिस्सा रह चुकीं,शायोनी गुप्ता हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए जाने के लिए जानी जाती हैं, और अपनी अदाकारी से अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

    अभिनेत्री शायोनी गुप्ता का मानना है कि " मेन स्ट्रीम सिनेमा में सचमुच ऐसी कोई फिल्मे नहीं हैं जो नॉर्थइस्टर्न सिनेमा का प्रतिनिधित्व करे, खासतौर पर नस्लवाद जिसका वे बीते समय में सामना कर चुके है, जातिवाद इस समय सबसे ज्वलंत मुद्दा है, खासतौर पर कोरोना की इस आपदा में जातिवाद कि यह समस्या नॉर्थइस्टर्न भी उभर कर बाहर आई है निकोलस द्वारा लिखित और निर्देशित यह स्क्रिप्ट बेहद मार्मिक और जबरदस्त हास्यप्रद भी है।

    यह डेढ़ घंटे की एक रोलरकोस्टर राइड है जहां आपको वास्तव में एहसास होता है कि हम भारत पूर्वोत्तरी लोगों के बारे में बहुत कम जानते हैं। पिछले साल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते ही वायरल हो गया और हमे पिछले साल से अब तक सोशियल मीडिया पर ना जाने कितने सारे मैसेजेस आ चुके हैं कि वे कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं।

    हमनें इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं की पर लोगों ने नेटफ्लिक्स के रिलीज़ किए जाने वाली लिस्ट से इसकी जानकारी हासिल की और यह बात आग की तरह फ़ैल गई। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस फिल्म को देखे और पसंद करे, सच कहूं तो मैं बहुत नर्वस हूं।

    बीएफआई लंदन फिल्म महोत्सव में एक सफल विश्व प्रीमियर के बाद, फिल्म को प्रतिष्ठित Jio MAMI महोत्सव 2019 में प्रदर्शित किया गया। फिल्म को विभिन्न स्क्रीनिंग पर मौजूद दर्शकों से एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म अब 12 जून 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कि जाएगी

    English summary
    Actress Sayani Gupta film axone will be release on 12 June in Netflix. News goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X