For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोल्ड एक्ट्रेस सविता भाभी को कैंसर, Rozlyn khan का अस्पताल से दर्द भरा पोस्ट- गर्दन और पीठ में दर्द

    |

    एडल्ट वेब सीरीज सविता भाभी की एक्ट्रेस कैंसर का शिकार हो गई हैं। वह भी एक अलग तरह का कैंसर जिसकी जानकारी हर किसी को नहीं हो पाएगी। रोजलिन मुंबई बेस्ड मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरों के साथ निजी जिंदगी के भी अनुभव वह साझा करती हैं। इस बार रोजलिन खान ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर खुद के कैंसर से पीड़ित होने को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है। रोजलिन ने एक लंबे पोस्ट के साथ बताया है कि वह अब सात महीने के लिए कीमोथेरेपी लेंगी।

    रोजलिन खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि कहीं पढ़ा था, मैंने कि मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती है। अब पता चला कि यह मेरे जैसे लोगों के लिए होता है। भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। मुझे इसका विश्वास और उम्मीद है कि मेरे जीवन का यह केवल एक चैप्टर हो सकता है।

    गर्दन और पीठ दर्द

    गर्दन और पीठ दर्द

    जीवन के लिए हर मुश्किल ने मुझे मजबूत बनाया है। यह भी मुझे मजबूत बनाएगा। मेरे पास प्यारे लोग हैं, जो मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मेरा मानना है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। अपनी बात को आगे रखते हुए रोजलिन ने बताया कि कैसे उन्हें कैंसर का पता चला। वह लिखती हैं कि मुझे गर्दन और पीठ दर्द के अलावा कोई तकलीफ नहीं थी।

     7 महीनों में मेरी कीमोथेरेपी

    7 महीनों में मेरी कीमोथेरेपी

    मैंने इसे जिमनास्टिक दर्द और पीठ दर्द समझने की गलती कर दी। मुझे इस बारे में जल्दी पता चल गया। अपने काम को लेकर भी रोजलिन खान ने आगे कहा कि डियर ब्रैंड्स मैं हर महीने के दूसरे वीक आपके साथ शूट के लिए तैयार रहूंगी। आने वाले 7 महीनों में मुझे कीमोथेरेपी के लिए जाना पड़ेगा।

    बाल्ड मॉडल के साथ शूट

    बाल्ड मॉडल के साथ शूट

    रोजलिन ने फिर कहा कि हर कीमोथेरेपी के बाद मुझे एक वीक के आराम की जरूरत है। आपको बाल्डमॉडलके साथ शूट करने के लिए हिम्मत की आवश्यकता है। रोजलिन ने कहा कि वह अब से एक बार में एक दिन जियेंगी। रोजलिन के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस और यूजर्स अपना दुख और सपोर्ट रोजलिन के लिए दे रहे हैं।

    ब्रेस्ट कैंसर को लेकर जागरूकता

    ब्रेस्ट कैंसर को लेकर जागरूकता

    आपको बता दें कि रोजलिन हमेशा से बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में रही हैं। रोजलिन का इंस्टाग्राम उनकी इन तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। रोजलिन कैंसर से पीड़ित होने से पहले ब्रेस्ट कैंसर को लेकर जागरूकता का भी काम कर चुकी हैं। वह कई टीवी ऐड्समें वह नजर आ चुकी हैं। क्राइम अलर्ट शो का भी हिस्सा रोजलिन रह चुकी हैं।

    English summary
    Savita Bhabhi fame Rozlyn Khan suffering from cancer share emotional post with photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X