»   » बुरी खबर, 7 साल, 2000 का आंकड़ा ब्लॅाकबस्टर पर लग गया ताला !

बुरी खबर, 7 साल, 2000 का आंकड़ा ब्लॅाकबस्टर पर लग गया ताला !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2018 का आगाज हो चुका है। इस साल कई ब्लॅाकबस्टर शो के टेलीकास्ट होने का आप सभी इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि साल के शुरू होते ही फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है।

sasural simar ka

7 साल से लगातार ब्लाॅकबस्टर शो में गिनती होने वाले टीवी शो ससुराल सिमर का अब अंत होने जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार यह शो मार्च के पहले वीक में आॅफ एयर हो जाएगा।

sasural simar ka

वैसे इस शो में नागिन,मकड़ी और ना जाने कितने तरह के ट्विस्ट लाए गए। इसके बावजूद टीआरपी की रेस में यह शो काफी पीछे है। यही वजह है कि इस शो को फाइनल बंद किया जा रहा है।यह शो 2000 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है।

क्या आप जानते हैं कि डीडी के ऐसे कई टॅाप शो हैं जो कि इस समय यू ट्यूब पर लाखों बार देखा जा रहा है।चलिए फिर बिना समय गंवाए उन शो की लिस्ट देखते हैं जो कि लाखों हिट्स बटोर रहा है।

विक्रम बेताल

विक्रम बेताल

यह टीवी का ऐसा पहला शो था जिसमें भूतों का जिक्र किया गया था1985 में प्रसारित हुए इस शो के कुल 26 एपिसोड टेलीकास्ट किए गए थे।अब तक इस शो को यू ट्यूब पर 45 लाख बार देखा जा चुका है।

ब्योमकेश बक्शी

ब्योमकेश बक्शी

1993 से 1997 तक दूरदर्शन पर इस शो का प्रसारण हुआ। इस शो के 2 सीजन के 36 एपिसोड अब यूट्यूब पर भी 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह जासूसी पर बनने वाला पहले लोकप्रिय शो रहा।

अलीफ लैला

अलीफ लैला

यह बच्चों का सबसे पसंदीदा शो था। एक अनोखी दुनिया की कहानी।ग्राफिक्स के मुकाबले यह शो आज के नाग नागिन शो से काफी पीछे है लेकिन यू ट्यूब पर यह शो आज भी लोकप्रिय है। इस शो को अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

द जंगल बुक

द जंगल बुक

1993 में यह शो टेलीकास्ट किया गया था।यूट्यूब पर इस शो को अब तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

शक्तिमान

शक्तिमान

1997 में यह पहला सुपरहीरो शो टेलीकास्ट हुआ था।10 साल तक लगातार यह शो दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया। 400 एपिसोडी के इस शो को यूट्यूब पर 40 लाख बार देखा जा चुका है

मैं कुछ भी कर सकती हूं

मैं कुछ भी कर सकती हूं

इस शो का प्रसारण पिछले एक साल से हो रहा है। इस शो को अब तक 400 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसके शो यू ट्यूब पर भी अधिक देखे जाते हैं।

13 भारतीय भाषा

13 भारतीय भाषा

ये शो डॉक्टर स्नेहा माथुर की कहानी है जो मुंबई छोड़ गांव के लिए नई उम्मीद बन कर आती है। 13 भारतीय भाषाओं में यह शो टेलीकास्ट किया जाता है।

English summary
The latest news is that ‘Sasural Simar Ka’ is finally going off-air. According to the media report Channel has taken a final call by pulling its plug.Here read full news.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi