For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन- लॉकडाउन के दौरान हुए थे आर्थिक तंगी का शिकार

    |

    टीवी एक्टर आशीष रॉय ने मंगलवार (24 नवंबर) को अपने मुंबई आवास में आखिरी सांसे लीं। आशीष रॉय लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से जूझ रहे थे। लॉकडाउन के दिनों में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनकी हालत बेहद गंभीर थी। वहीं, वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे।

    CINTAA ने कंफर्म किया है कि किडनी फेल होने की वजह से अभिनेता का निधन हो गया। वह 55 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 4 बजे के लगभग उन्होंने आखिरी सांसे लीं। आज शाम में उनका अंतिम संस्कार कराया जा सकता है।

    अभिनेता आर्थिक तंगी की वजह से ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की अपील भी की थी। यहां तक की सलमान खान से भी मदद मांगी थी। आशीष राय के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक में डूबा हुआ है।

    आशीष ने कई फिल्में और टीवी शोज़ किए हैं। पिछले साल उन्हें लकवा मार गया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटलाइज होना पड़ा। उसके बाद उन्हें काम नहीं मिला। आशीष की आर्थिक हालत इतनी खराब थी कि फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बीमारी की जानकारी दी थी.. और कहा था कि- मैं डायलिसिस पर हूं आईसीयू में और मुझे पैसे चाहिए।

    आशीष रॉय टीवी के चर्चित एक्टर हैं.. और वो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'ससुराल सिमर का', 'ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

    कोरोना के बीच मालदीव में वेकेशन मना रहे बॉलीवुड स्टार्स- निखिल द्विवेदी ने मारा ताना, कहा- बेवकूफी है

    English summary
    Sasural Simar Ka actor Ashiesh Roy who was unwell and suffering from financial crisis during the lockdown, breathed his last at his house.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X