For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरगुन मेहता और रवि दुबे प्रोड्यूस करेंगे 'उदारियां' सीरियल- जानें डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    मनोरंजन उद्योग के हमारे बहुत ही पॉवर कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे अपना अगला प्रोडक्शन - 'उदारियां' लाने के लिए तैयार हैं। अपनी खुद की कंपनी, ड्रीमियाटा के बैनर तले निर्मित, आगामी शो की पहली झलक ने पहले से ही टीवी दर्शकों के बीच रुचि पैदा कर दी है, जो शो को एक आशाजनक बनाता है।

    इस उद्यम के साथ, सरगुन और रवि कहानीकारों में बदल गए हैं क्योंकि वे कहानियों को दुनिया भर के दर्शकों को खुश करने के लिए स्पिन कर रहे हैं। सरगुन की इच्छा एक कंटेंट क्रिएटर बनने की है, जो कि रवि के जुनून से प्रभावित है और दोनों मिलकर मनोरंजन प्रेमियों के लिए जादू पैदा करने वाले हैं।

    सरगुन मेहता ने कहा, "यह एक सपने की तरह लगता है, मैं ईमानदारी से कह रही हूं मैं इस शो से गहराई से जुड़ी हुई हूं। मेरे और रवि दोनों पर भगवान मेहरबान है। हमने लगातार विकास देखा है ... हमने एक दशक बिताया है। इतनी सारी कहानियों का हिस्सा और अब एक ऐसी कहानी को 'बताने' के लिए जिसे हम मानते हैं कि वह असली है ... मेरे द्वारा बनाए गए किरदारों को स्क्रीन पर देखना वास्तविक है ... हम अपने दर्शकों के समर्थन और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं, जो बिना शर्त हमें हर तरह से प्यार करते रहे ... हम पर अपना आशीर्वाद बरसाते रहो। "

    रवि दुबे ने साझा किया, "टेलीविज़न उद्योग ने हमें इतना कुछ दिया है कि हमने उद्योग में 15 लंबे साल बिताए हैं, कई कहानियों का हिस्सा रहा हूं, मुझे खुशी और गर्व है कि सरगुन और मैं खुद एक टीम के रूप में अब उदारियां के साथ कहानीकार के रूप में बदल रहे हैं ... 'उदारियां' सरगुन के बच्चे की तरह है, जिसकी अवधारणा और विकास उसके द्वारा किया गया है, उसने सचमुच इस शो को बनाने में रात-दिन काम किया है, मुझे यकीन है कि उसकी मेहनत और ईमानदारी हर किसी का दिल जीत लेगी। हमने जितने भी किरदार निभाए हैं उन सभी पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया है हमें उम्मीद है कि वे उतने ही प्यार की बौछार हमारे निर्माता बनने की इस नई भूमिका पर बरसाएंगे।

    पहला टीज़र फतेह के नाम के साथ नायक के बारे में एक दिलचस्प झलक देता है जो एक मुक्केबाजी मैच लड़ रहा है और उसे मध्य मार्ग छोड़कर घर वापस आकर जैस्मीन नाम के अपने प्रेम पर नज़र डालने के लिए दूरबीन की चोरी करता है। सरगुन और रवि ने जीत की शुरुआत के साथ शुरुआत की है और यह शो भारत और विदेशों में टेलीविज़न दर्शकों के लिए पसंदीदा बन जाएगा है! सुंदर कहानी को देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते।

    English summary
    Sargun Mehta and Ravi Dubey turn producers with new show Udaariyan first look release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X