»   » Shocking..टीवी की बहू..पाकिस्तान जेल में बंद..

Shocking..टीवी की बहू..पाकिस्तान जेल में बंद..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सपना बाबुल का विदाई और बिग बॅास से फेम बटोरने के बाद इन दिनों सारा खान किसी शो को लेकर नहीं। बल्कि एक नए विवाद को लेकर चर्चा में हैं। 

सारा खान कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान गई हुई थी। वहां पर वह अपने नए पाकिस्तानी शो की शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थी। लेकिन किन्हीं कारणों के कारण सारा को वहां पर कानूनी हालातों का सामना करना पड़ा।

>कॉन्ट्रैक्ट के जाल में फंसे सुनील ग्रोवर...कपिल शर्मा शो में वापसी..लेकिन शर्त...

ऐसी खबर भी आयी थी कि सारा खान को कुछ दिन जेल में भी बिताना पड़ा था। इसके पीछे की वजह बिना वीजा के पाकिस्तान में रुकना था। सारी की खबर टीवी इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली थी।

इन सबसे बावजूद सारा ने इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी। ना ही उनके जेल में रहने की खबर पर किसी भी तरह की पुष्टि कहीं से भी नहीं की गई।

sara khan

लेकिन अब सारा ने इन सारी बातों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि यह सब बेकार की अफवाह है। यह बेबुनियाद है। इस खबर में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। हां, मुझे कुछ दिनों के लिए वहां पर कानूनी कारणों से रहने के लिए कहां गया था।

मगर मैं जेल में बंद नहीं थी। बहरहाल,ये तो बात सारा ने साफ कह दी कि उन्हें जेल नहीं हुई थी। इसके साथ एक और बाद साफ होती है कि सारा को पाक में किसी ना किसी कानूनी पचड़े का सामना जरूर करना पड़ा।

 Shock..शादी के बाद किडनैपिंग..नायरा-कार्तिक का EXCLUSIVE रोमांस..सिर्फ यहां..

वैसे आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में रील लाइफ से ज्यादा  रियल लाइफ दिलचस्प है। खासकर टीवी एक्ट्रेस की। यकीन नहीं होता तो यहां देखिए। टीवी की हिट बहू की कंट्रोवर्सी..

निया शर्मा

निया शर्मा

निया शर्मा एक नए म्यूजिक वीडियो वादा में वह बेहद बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही हैं।इसने उन्हें सवालों के घेरे में ला खड़ा कर दिया था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था।

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

चार महीने पहले कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को बुधवार को जेल जाना पड़ा।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

हाल ही में शिल्पा ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इससे पहले भी शिल्पा ने निर्माताओं पर परेशान करने का इल्जाम लगाया था।

English summary
TV popular actress Sara Khan was put behind the bars in Pakistan..Here read shocking story of the day..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi