For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRM..सपना चौधरी हुई बिग बॉस 11 से OUT..जानिए सीक्रेट रूम का सच

    By Shweta
    |
    Bigg Boss 11: Sapna Chaudhary gets ELIMINATED from the house ! | FilmiBeat

    आखिरकार सपना चौधरी का बिग बॉस 11 के घर में सफर खत्म हो चुका है और वो घर से बाहर हो चुकी हैं। जी हां तमाम अटकलों और अफवाहों के बीच कंफर्म खबर ये है कि दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने के कारण सपना चौधरी घर से निकल गई हैं।

    हालांकि ये खबर तेजी से फैल रही थी कि हिना खान घर से निकल गईं हैं और उन्हें सीक्रेट रूप भेजा गया है। लेकिन हम आपको बता दें कि ये गलत खबर है। हिना खान घर से नहीं निकली हैं और ना ही बिग बॉस ने उन्हें किसी सीक्रेट रूप में भेजा है।

    सपना चौधरी हरियाणा की पॉपुलर डांसर में से एक हैं जो अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के घर में उनकी जितनी दोस्ती हुई उससे ज्यादा दुश्मनी। शुरुआत से सपना से हर किसी को काफी उम्मीदें थी लेकिन लेकिन धीरे-धीरे वो इन उम्मीदों पर पानी फेरती गईं।

    पिछले कुछ दिनों में उनकी हिना,प्रियांक, लव से गहरी दोस्ती हुई तो पुनीष और बंदगी से उन्होंने दुश्मनी मोल ले ली। कई बार उन्होंने बिना सच जाने रिएक्ट किया जिस वजह से घर वालों के साथ साथ बाहर दर्शक भी उनसे नाराज थे।

    घरवाले परेशान

    घरवाले परेशान

    घरवाले सपना के रूखे व्यवहार से खासकर परेशान थे। गुस्से में सपना बिल्कुल आपा खो बैठती थीं और बुरे शब्दों का प्रयोग करती थी जो दर्शकों को भी नहीं पसंद आ रहा था।

    हिना की दोस्त

    हिना की दोस्त

    सपना धीरे-धीरे हिना खान की दोस्त बन गई और उनकी टीम ने कई ऐसी लड़ाइयां की जो दर्शकों को नहीं पसंद आई। हाल में कोर्ट टास्क में भी उनकी वजह से पूरा घर लग्जरी बजट नहीं ले पाया।

    पुनीष से झगड़ा

    पुनीष से झगड़ा

    सपना का पिछले एपिसोड में पुनीष से झगड़ा हुआ। हिना ने पुनीष द्वारा बातों बात में कही गई एक बात को कुछ इस तरह पेश किया कि सपना पुनीष और बंदगी पर बरस पडीं।

    सलमान ने की थी तारीफ

    सलमान ने की थी तारीफ

    सलमान खान ने शुरुआत में सपना की तारीफ की थी और बाद में उन्हें चेताया भी था कि वो घर में कुछ भी नहीं कर रही हैं लेकिन सपना ने उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया।

    खोई इमेज

    खोई इमेज

    सपना की शुरुआत में घर में काफी अच्छी इमेज थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में उनकी हिना के साथ दोस्ती लोगों को पसंद नहीं आ रही थी।

    मजबूत दावेदार

    मजबूत दावेदार

    सपना को बिग बॉस 11 का मजबूत प्रतिभागी माना जा रहा था लेकिन अब आखिरकार वो आउट हो चुकी हैं और हिना को भी सीक्रेट रूम नहीं भेजा गया है।

    डांस करेंगे मिस

    डांस करेंगे मिस

    वैसे तो बिग बॉस का घर ऐसा है कि हर सप्ताह कोई ना कोई सदस्य घर से बेघर होता ही है लेकिन दर्शक उनके डांस को जरुर मिस करेंगे।

    English summary
    sapna chaudhary evicted from Bigg Boss 11 and its confirmed .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X