For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान की इस फिल्म में काम करना मेरी सबसे बड़ी गलती है Shock

    By Prachi Dixit
    |

    कई टीवी एक्ट्रेस आमिर खान के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती हैं। इस मामले में इस प्या को क्या नाम दूं फेम सनाया ईरानी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई साल पहले आमिर खान के साथ फना फिल्म में स्क्रीन शेयर कर लिया है।

    सनाया ने काजोल की दोस्त की भूमिका निभाई है। लेकिन आज सनाया को आमिर खान की इस फिल्म में काम करना अपने करियर की सबसे बड़ी गलती लगती है। सनाया इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म डम डम डमरू को लेकर चर्चा में हैं।

    Sanaya Irani

    इस दौरान उन्होंने एक वेबसाइठ में बातचीत में कहा कि फना फिल्म बॅालीवुड में एंट्री करने का सही रास्ता नहीं था। वह मेरे लिए एक गलती साबित हुई। जब मुझे फना आॅफर हुई थी,तो लगा कि इस किरदार को करने में मजा आएगा।

    खैर,वैसा हुआ नहीं।किसी फिल्म में रहना और बैकग्राउंड पर चलते रहना मेरे लिए सही नहीं है। हालांंकि काजोल और आमिर खान के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा।

    मुझे बॅालीवुड में कुछ खास करने का मौका नहीं मिला।फना के बाद मुझे कई फिल्में आॅफर हुई लेकिन वो फिल्में रास्ते में आगे बढ़ने के लिए सही नहीं थी।

    बहरहाल,लेकिन क्या आप जानते हैं कि अधिकतर फिल्मों से टीवी की तरफ रुख करने वाले फ्लॅाप एक्टरों को टीवी स्टार बनने में देर नहीं लगती है। आइए देखते हैं ऐसे एक्टरों की एक झलक..

    नंबर 1

    नंबर 1

    करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत कहानी घर घर की से की थी। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री से नाता जोड़ा। लेकिन वहां पर फेल होने के बाद उन्होंने दोबारा एकता के कैंप में एंट्री की।ये हैं मोहब्बतें के बाद वह टीवी के शाहरूख खान कहे जाते हैं।

    नंबर 2

    नंबर 2

    अनिता ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता केवल एकता कपूर के शो काव्यांजलिसे मिली। वह टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं।

    नंबर 3

    नंबर 3

    राम कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में मानसून वेडिग जैसी फिल्में की।लेकिन उन्हें लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से मिली। बीच में उन्होंने फिर से फिल्मों का रूख किया था। लेकिन वह दोबार टीवी और वेब की दुनिया में साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं का फ्लेवर लेकर आए हैं। इस शो का नाम कर ले तू भी मोहब्बत।

    नंबर 4

    नंबर 4

    रोनित रॅाय ने 90 की फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई। लेकिन उन्हें सुपरस्टार मिस्टर बजाज के किरदार ने बनाया। इसके बाद बॅालीवुड में भी उनकी गाड़ी रफ्तार से चलने लगी है। वह अधिकतर विलेन की भूमिका में दिखाई देते हैं। अब वेबसीरीज से कमबैक कर रहे हैं।

    नंबर 5

    नंबर 5

    कहानी घर -घर की के बाद साक्षी तंवर को दंगल से नई पहचान मिली है। वह इन दिनों दोबारा अपने टीवी के फ्लेवर में राम कपूर के साथ नए वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रही हैं। फिल्मों से वह गायब हैं। लेकिन फेम उन्हें टीवी ने ही दिलाया है।

    नंबर 6

    नंबर 6

    पूरब कोहली टीवी और फिल्म के बीच खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। वीजे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरब को रॅाक आॅन में बड़ा मौका मिला। हाल ही में वह पी ओ डब्लू टीवी शो में नजर आए थे। यह शो दर्शकों की पसंद बना रहा। लेकिन फिल्मों के लिहाज से उनकी रॅाक आॅ 2 और नूर फ्लॅाप रही।

    नंबर 7

    नंबर 7

    राजीव खंडेलवाल को टीवी शो कहीं तो होगा से लोकप्रियता मिली। उन्होंने फीवर जैसी फिल्में भी की। लेकिन लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे। अब उन्होंने फिर से वेबसीरीज से वापसी की है।

    English summary
    Sanaya Irani Says Being Part Of Aamir KhanFilm Fanaa Was A Mistake, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X