For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हिजाब' के कारण ट्रोल हुईं सना खान, 'पढ़-लिखकर क्या फायदा'- फिर ट्रोलर को सुनाई खरी-खरी

    |

    फॉर्मर एक्टर सना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। 'बिग बॉस' फेम सना खान भले ही एक्टिंग छोड़ चुकी हों लेकिन आए दिन इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। सना खान ने हाल में ही एक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें वे हिजाब पहने नज़र आ रही हैं।

    उनकी इस फ़ोटो पर कुछ यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल जिस पर सना खान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी। बता दें कि सना खान ने पिछले साल एक्टिंग छोड़ते हुए अनस सैयद से शादी कर ली थी।

    सना खान की लेटेस्ट फ़ोटो में वे एक टेबल में बैठी नज़र आ रही हैं। इस फ़ोटो में उन्होंने हिजाब पहना हुआ है और हाथ में कॉफी का ग्लास थामा हुआ है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सुनो...! लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने आयत नहीं पढ़ी। 'अल्लाह जिसे चाहे इज़्ज़त देता है और अल्लाह जिसे चाहे ज़िल्लत देता है।'

    कभी इज़्ज़तों में ज़िल्लत छिपी होती है और कभी ज़िल्लतों में इज़्ज़त। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्ते पे हैं और असल में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं। सना खान की यह फोटो उनके पति अनस सैयद ने क्लिक है।

    सना खान को ट्रोल किया

    सना खान को ट्रोल किया


    सना खान की इस फ़ोटो पर काफ़ी रिएक्शन आ रहे हैं। कई सारे यूज़र्स इस फ़ोटो पर पोस्ट भी कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूज़र ने सना खान को ट्रोल करते हुए लिखा कि 'इतनी पढ़ाई लिखाई कष्‍ट करके क्‍या फायदा।

    ट्रोलर्स को खरी खरी

    ट्रोलर्स को खरी खरी

    वही तो सेम सब के जैसा पर्दे के अंदर रहना।' इस कमेंट का मुंह तोड़ जवाब देते हुए सना खान ने लिखा है कि मेरे भाई जब पर्दे में रह के मैं अपना बिजनस कर सकती हूं, मेरे पास शानदार ससुराल वाले हैं और पति है तो और मुझे क्‍या चाहिए। सबसे जरुरी, अल्‍लाह मेरी हर तरह से रक्षा कर रहे हैं अल्हामदुल्लाह। और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली है। तो क्‍या यह अच्छी बात नहीं है??'

    शादी

    शादी

    सना खान ने पिछले साल नवंबर में अनस सैयद से शादी कर ली थी। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। सना खान Bigg Boss 6 और Khatron Ke Khiladi 6 टीवी रियलिटी शो में दिखाई दी थी। इसके बाद सना खान हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं।

    Read more about: sana khan सना खान
    English summary
    Sana Khan slams troll who comment on her hijab on latest pic Mere bhai, jab parde mai rahke sab kiya hai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X