For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस के घर से बाहर हुए समीर सोनी

    By Neha Nautiyal
    |
    समीर सोना के बिग बॉस के घर से बाहर होते ही घर में बचे चार लोगों के बीच जीत का मुकाबला और कड़ा हो गया है। अब आखिरी चार बचे घरवालों में श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल, ग्रेट खली और डॉली बिंद्रा के बीच है।

    शायद समीर को घर से बाहर होने की उम्मीद नहीं थी और जैसे ही उन्हें ये खबर मिली की वो बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं समीर थोड़े दुखी नजर आए। हालांकि बाद में घर से बाहर आने के बाद जब शो के होस्ट सलमान खान ने उनके सवाल पूछे तो उन्होंने काफी आराम से सलमान के सवालों के जवाब दिए।

    देखें तस्वीरें बिग बॉस के घऱ की

    सलमान ने समीर पर आरोप लगाए कि घर के अंदर उन्होंने ज्यादा दोस्त नहीं बनाए और अकसर सोते रहते थे तो समीर ने कहाकि वो बेहद सीधे-सपाट बोलने वाले इंसान हैं और कैमरे के सामने कुछ और बनने की कोशिश नहीं करते।

    समीर ने काहिक वो घर से बाहर आकर बेहद खुश हैं क्योंकि अब वो आराम से अपने असली घरवालों के साथ नये साल का जश्न मना सकते हैं। बिग बॉस का फाइनल एपिसोड 8 जनवरी को कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।

    English summary
    The last elimination of Samir Soni in 'Bigg Boss 4' has given the four finalists in the form of Shweta Tiwari, Ashmit Patel, Dolly Bindra and the Great Khali. Don't forget to watch the Grand Finale episode of ‘Bigg Boss 4’ on 8th January in Colors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X