»   » Alert..सलमान खान..ट्यूबलाइट..BIG CLASH...चौंक जायेंगे..

Alert..सलमान खान..ट्यूबलाइट..BIG CLASH...चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ईद से पहले अगर किसी का बेसब्री से इंतजार हो रहा है तो वह ट्यूबलाइट स्पेशल महाएपिसोड का है। वैसे यह शो केवल दर्शकों के लिए नहीं बल्कि सलमान खान और सुनील ग्रोवर के लिए भी बेहद खास है।

हर बार की तरह इस बार भी सलमान अपनी फिल्म का टीवी पर बड़े स्तर पर प्रमोशन कर रहे हैं। पिछली बार उन्होंने बजरंगी भाईजान का भी प्रमोशन धमाकेदार तरीके से किया था ।

tubelight special

इस बार सलमान के साथ सुनील ग्रोवर और अली असगर के लिए यह खास मौका है। वह दोनो इस सुपर नाइट् ट्यूबलाइट शो में नजर आयेंगे। 18 जून को रात 9 से 11 इस शो का दो घंटे प्रसारण किया जाएगा।

यानी कि आप इस दिन द कपिल शर्मा शो नहीं देख पायेंगे। अगर इस शो की टीआरपी ने सोनी को फायदा पहुंचा तो यह शो सुपर नाइट विथ गुलाटी भी बन सकता है।

ICC Champions Trophy 2017

लेकिन सलमान के साथ सुनील ग्रोवर के लिए सबसे बड़ा खतरा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 लेकर आयी है। 18 जून को रात में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का भी टेलीकास्ट किया जाएगा।

भारत के इस फाइनल मैच में पहुंचने की पूरी उम्मीद की जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान के इस बड़े प्रमोशन प्लानिंग को टीआरपी की मार झेलनी पड़ेगी।इसका असर सुनील के नए शो पर भी होगा।

SHOCK..धमाकेदार ब्लाॅकबस्टर..2 सुपरस्टार खिलाड़ी बाहर..चौंक जायेंगे

गौरतलब है कि अगर सुनील नए शो से वापसी भी करते हैं तो  अपने दम शो लांच करना आसान नहीं होगा। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट...

वापसी के रास्ते खुले

वापसी के रास्ते खुले

अभी भी कपिल और चैनल की तरफ से सुनील की वापसी की कोशिश की जा रही है। सुनील इस समय नए शो को लेकर दुविधा में चल रहे हैं। वह वापसी भी कर सकते हैं।

कपिल की जरुरत

कपिल की जरुरत

देखा जाए तो जिस तरह द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदू चायवाला के बिना अधूरा है। ठीक इसी तरह सुनील,अली और चंदन भी शो के बिना अधूरे हैं। दोनों को एक दूसरे की जरुरत है।

कमबैक आसान नहीं..

कमबैक आसान नहीं..

इन तीनों के लिए यानी कि सुनील,अली असगर और चंदन प्रभाकर के लिए किसी नए शो से दोबारा टीवी पर कमबैक करना आसान नहीं है।

चुनाव करना आसान नहीं..

चुनाव करना आसान नहीं..

सुनील ने खुद कहा कि इस समय उनके पास 10 शो के प्रस्ताव हैं। उन्हें इतने सारे शो के बीच किसी एक शो को चुनना उनके लिए आसान नहीं है।

नई पहचान

नई पहचान

इन दोनों को कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो बड़ा प्लेटफार्म रहा है। इन दोनों को नई पहचान इसी शो से मिली थी। कपिल से अलग होने के बाद उन्हें नए शो के लिए सुनील पर निर्भर रहना होगा।

हिट होने के चांस कम

हिट होने के चांस कम

कपिल के साथ हुए पूरे विवाद के बाद सुनील की इमेज बदल गई है। उन्हें सहानुभूति भी मिली है। कपिल निगेटिव फ्रेम में चले गए हैं। इसके बावजूद भी सुनील के लिए नया शो हिट करपाना मुश्किल है।

दोनों को है याद

दोनों को है याद

हाल ही में अली ने भी सबसे बड़ा कलाकार के मंच पर सुनील और कपिल की लड़ाई का जिक्र किया था। वह लाइव शो में द कपिल शर्मा शो को बेहद याद कर रहे हैं। इसके साथ कपिल भी कई बार सुनील का जिक्र शो में कर चुकेहैं।

 

English summary
Salman Khan's Tubelight special episode clash with Champions Trophy 2017..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi