»   » इंडियन आइडल में सलमान ने सिखाया कैसे करें कैट संग डांस

इंडियन आइडल में सलमान ने सिखाया कैसे करें कैट संग डांस

By: सोनिका मिश्रा
Subscribe to Filmibeat Hindi

बैंगलोर। सोनी पर आने वाले सिंगिंग टैलेट हंट शो 'इंडियन आइडल' में इस बार प्रतिभागी गाने के साथ डांसिंग हुनर भी दिखाएंगे वो भी कैटरीना कैफ के साथ । खास बात ये है कि इन सिंगरों को कैट संग डांस करने की ट्रेनिंग देंगे सलमान खान

अपनी फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रमोशन के लिए सलमान खान और कैटरीन कैफ हर हफ्ते किसी नये रियेलिटी शो में नज़र आ रहे हैं। पहले डीआईडी और अब इंडियन आइडल। सलमान और कैट को एक साथ शो में देखना और उनके बीच की नोंक झोंक को इंज्वाय करना शो के प्रार्टिसिपेंट के साथ साथ शो की ऑडियंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही इन दोनों के चलते शो चैनल की टीआरपी भी तेजी से ऊपर उठ रही है।

इस शुक्रवार 10 अगस्त को इंडियन आइडल के एपिसोड में सलमान खान और कैटरीना 'एक था टाईगर' का प्रमोशन करेंगे। शो के दौरान शो के एक पार्टिसिपेंट देवेन्द्र जो की सरदारजी हैं कैट संग डांस करने की इच्छा जाहिर करते हैं लेकिन जब कैट उनके साथ फ्लोर पर आकर अपनी फिल्म सिंह इज किंग के गाने तेरी ओर तेरी ओर' पर डांस करती हैं तो कैट के साथ ट्यूनिंग बिठाने में देवेन्द्र पीछे रह जाते हैं। देवन्द्र की खराब डांसिंग को देख सलमान से रहा नहीं गया और उन्होने स्टेज पर जाकर देवेन्द्र को कैट के साथ डांस करने की पूरी ट्रेनिंग दे डाली।

रणबीर संग रात गुजारी सल्लू की कैट ने!

आखिरकार सलमान से अच्छी ट्यूनिंग कैट के साथ कौन बिठा सकता है? एपिसोड के अंत में 'एक था टाईगर' के निर्देशक कबीर खान भी नज़र आएंगे और फिल्म के निर्देशक कबीर संग फिल्म के एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

English summary
Salman Khan taught Indian Idol participant Devendra how to dance with Katrina Kaif. Katrina and Devendra were dancing on Teri Ore song from Singh Is King movie starring Akshay kumar and Katrina Kaif.
Please Wait while comments are loading...