For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shock...टाइगर से पहले..सलमान खान की उड़ गई रातो की नींद..तगड़ी प्लानिंग !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 11: Salman Khan worried about the low TRP of season 11 | FilmiBeat

    एक तरफ जहां सलमान खान टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं बिग बॅास 11 को लेकर सलमान की चिंता पहले से अधिक बढ़ती जा रही है।

    पहले एपिसोड यानी कि लांच डे को 2.9 के आसपास की टीआरपी मिली थी। कहीं ना कहीं यह साफ हो गया था कि बिग बॅास 10 के मुकाबले बिग बॅास 11 को दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी मिल रही है।

    लेकिन धीरे-धीरे अब यह नतीजा निकला कि कई तरह की कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के बाद भी बिग बॅास टॅाप 5 में तो क्या टॅाप 10 में शामिल होने में नाकामयाब हो रहा है।

    ऐसे में इस शो की लो टीआरपी सलमान के लिए बॅाक्स आॅफिस पर असफल होने के समान है। यही वजह है कि टाइगर जिंदा से पहले बिग बॅास 11 ने सलमान की रातों की नींद उड़ा दी है।

    उनका फोकस केवल लगातार इसी किस तरह बिग बॅास की टीआरपी को हाई पर लाया जा सके। मिली जानकारी के अनुसार इसके लिए वह मेकर्स के साथ टीआरपी को लेकर लगातार बातचीत और प्लानिंग में लगे हुए हैं।

    बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

    सलमान खान

    सलमान खान

    गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

    करण जौहर

    करण जौहर

    कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है।

    सत्यमेव जयते

    सत्यमेव जयते

    फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

    गोविंदा

    गोविंदा

    साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

    साजिद और रितेश देशमुख

    साजिद और रितेश देशमुख

    साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी।टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

    English summary
    Salman Khan worried about Low TRP Bigg Boss 11..Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X