»   » सलमान खान के पास छिपा था..इस सुपरस्टार की जिंदगी का बड़ा राज..

सलमान खान के पास छिपा था..इस सुपरस्टार की जिंदगी का बड़ा राज..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई एक्टरों से तार जुड़े हुए हैं। इस फेहरिस्त में ऐसे कई नाम शामिल है। उनमें से एक कृष्णा अभिषेक हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि गोविंदा के भांजे होने के साथ कृष्णा ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है।

यही वजह है कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के टॅाप कॅामेडियन में से एक हैं। हाल ही में खबर आयी थी कि कृष्णा ने सरोगसी के जरिए जुड़वा बच्चोंं के पिता बन गए हैं।

Krushna Abhishek,Salman Khan

अब इस खबर पर नया खुलासा करते हुए कृष्णा ने कहा कि उनके पिता बनने की खुशी उन्होंने सबसे पहले सलमान खान के साथ बांटी। वह इस खबर से बेहद खुश हुए।यहां तक कि उन्होंने ने ही मुझे पिता बनने की राय दी थी।

DHAMAKA..इस तूफान के आगे कपिल शर्मा क्या सुनील भी नहीं टिक पाएंगे..

कृष्णा ने आगे कहा कि पिता बनने के बाद वह अधिक जिम्मेदार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि मैं कभी काम के लिए अपने निर्माता पर निर्भर नहीं रहा। मैंने अपनी शर्तों पर इंडस्ट्री में काम किया है।

Krushna Abhishek,Salman Khan

लेकिन पिता बनने के बाद मैं अब सोच समझकर फैसला ले रहा हूं। सच में पिता की जिम्मेदारी किसी को भी बदल कर रख सकती है।

बहरहाल,चलिए उन सुपरस्टार किड से मिलते हैं जो कि सरोगेसी से पैदा हुए हैं। जो इन दिनो इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं। यहां देखिए..

अबराम

अबराम

शाहरूख खान के अबराम सरोगेट बच्चे हैं।अबराम अपने पिता से ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं। आए दिन उनके वीडियो या किसी एक्टर के साथ उनकी सेल्फी चर्चा में रहती है।

तैमूर

तैमूर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर भले ही सरोगेसी के जरिए पैदा नहीं हुआ हो लेकिन वह बॅालीवुड का सबसे क्यूट स्टार किड है।

मीशा

मीशा

तैमूर के साथ शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर का नाम भी स्टार किड में शामिल है।

यश और रूही

यश और रूही

करण जौहर भी हाल ही में सरोगेसी के जरिए यश और रूही के पिता बने हैं।अभी तक उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर सामने नहीं लायी है।

लक्ष्य कपूर

लक्ष्य कपूर

तुषार कपूर ने भी सेरोगेसी का सहारा लिया पिता बनने के लिए। तुषार ने एक पोस्ट में लिखा कि मैं पिता बनने के लिए तैयार था और अपना परिवार चाहता था।

आजाद

आजाद

आमिर खान के आज़ाद राव खान भी सेरोगेसी से पैदा हुए हैं।

योहान

योहान

सोहेल खान के दूसरे बेटे योहान भी सरोगेट चाइल्ड हैं। उन्हें और पत्नी सीमा को पहले ही एक बेटा निर्वाण था जिसके बाद योहान दुनिया में आए।

Drama Company PROMO OUT , showing Sudesh Lehri in NEW LOOK | FilmiBeat
English summary
Salman Khan was the first one to know about Krushna Abhishek twins..Here read full news
Please Wait while comments are loading...