»   » DHAMAKA..सिर्फ 30 दिन..सलमान खान..पहली बार..ऐसा सरप्राइज..होश उड़ जायेंगे..

DHAMAKA..सिर्फ 30 दिन..सलमान खान..पहली बार..ऐसा सरप्राइज..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये साल केवल सलमान खान के नाम होगा इतना तो तय है। बिग बॅास 11 का आगाज हो चुका है। वहीं दर्शकों को टाइगर जिंदा है का भी इंतजार है। फिलहाल इसके लिए इस साल के अंत का इंतजार करना होगा।

लेकिन इन दोनों के बीच सलमान खान पहली बार बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। यह हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि सलमान खान गामा पहलवान पर टीवी सीरीज बना रहे हैं।

salman khan

लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार इस शो के लिए पूरी कास्टिंग फाइनल हो गई है। सोहेल खान मुख्य भूमिका में होंगे। यह तो तय है। लेकिन उनके भाई के किरदार में साथ निभाना साथिया फेम मोहम्मद नाज़िम दिखाई देंगे।

इसके साथ ही नवंबर से यह शो आॅन एयर होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। यह शो स्टार प्लस पर आॅन एयर किया जाएगा।

बहरहाल, इससे साफ पता चलता है कि सलमान खान कहीं ना कहीं एक बड़े स्तर पर टीवी पर वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं।यहां देखिए सलमान की तगड़ी प्लानिंग..

बिग बॅास की लोकप्रियता

बिग बॅास की लोकप्रियता

बिग बॅास की लोकप्रियता से ही इसी बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। छोटे पर्दे पर भी सलमान का क्रेज बड़े पर्दे की तरह है। सलमान खान का किसी शो से जुड़ना ही उस शो के लिए टीआरपी का मीटर हाई कर देता है।

रिस्क से दूर

रिस्क से दूर

सलमान हमेशा से ही रिस्क से दूर होकर काम करते हैं। स्क्रिप्ट ही उनकी फिल्मों की यूएसपी रहती है।

बायोपिक की मांग

बायोपिक की मांग

इन दिनों बायोपिक की मांग तेजी से बढ़ रही है। फिल्मों में बायोपिक का फार्मूला हिट है। टीवी पर भी इसका प्रयोग हिट हो सकता है।

सुल्तान के पहले

सुल्तान के पहले

सुल्तान के पहले ही सलमान गामा पहलवान की बायोपिक करने का मन बना रहे थे। लेकिन वह किन्हीं कारणों से नहीं बन पायी। छोटे पर्दे पर वह कम बजट में इस कहानी को पेश करना चाहते हैं।

ब्लाॅकबस्टर फिक्स

ब्लाॅकबस्टर फिक्स

बीते एक साल सुल्तान और दंगल ऐसी दो कुश्ती पर आधारित फिल्में रही जिन्होंने ब्लॅाकबस्टर कमाई की। इसी तर्ज पर टीवी पर भी पहलवानी का आइडिया बतौर निर्माता सलमान के लिए फायदेमंद हो सकता है।

सोहेल का कमबैक

सोहेल का कमबैक

यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सोहेल खान को गामा पहलवान की भूमिका में देखना दिलचस्प होगा। यह उनके लिए बड़ा कमबैक भी होगा। वह कई सालों से निर्माण के क्षेत्र में हैं। ऐसे में उनकी यह वापसी दमदार होगी।

फायदे का सौदा

फायदे का सौदा

टीवी सीरीज के तौर पर इसे लाने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि पहले सीजन की लोकप्रियता के आधार पर इसका सीजन लाया जाएगा। इससे एक परफेक्ट स्क्रिप्ट के साथ इसे बनाया जाएगा। एक लीमिटेड एपिसोड के साथ गामा पहलवान की कहानी का आगाज होगा।

English summary
Salman Khan TV show on Gama Pehelwan to air from November ...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi