For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान ने ली इतनी करोड़ की फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश, जानें डिटेल्स

    |

    बिग बॉस ओटीटी के खत्म होते ही बिग बॉस 15 की शुरुआत होने वाली है, जिसे एक बार फिर होस्ट करेंगे सुपरस्टार सलमान खान। बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। शो के कंटेंस्टेंट को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, बतौर होस्ट सलमान खान को देखने के लिए उनके फैंस भी उत्साहित हैं।

    सलमान खान इस शो के 11 सीजन होस्ट कर चुके हैं। अभिनेता का इस शो में जैसा अंदाज होता है, वह फैंस को काफी पसंद है। जिसका अंदाजा शायद चैनल को भी है, इसीलिए वो किसी भी हाल में सलमान को शो का हिस्सा बनाए रखना चाहते हैं।

    लेटेस्ट खबरों की मानें तो बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान ने मेकर्स के साथ एक तगड़ी डील साइन की है। सलमान खान को 'बिग बॉस 15' को होस्ट करने के लिए काफी मोटी रकम मिल रही है। एक्टर इस सीजन के लिए 350 करोड़ की भारी भरकम फीस ले रहे हैं। यह शो 14 हफ्तों तक चलेगा।

    प्रीमियर डेट

    प्रीमियर डेट

    बता दें, बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाली है। यह शो 14 हफ्तों तक चलेगा। हालांकि हर साल अंत तक जाते जाते शो को दो- तीन हफ्ते और बढ़ा ही दिया जाता है।

    बिग बॉस ओटीटी के कंटेंस्टेंट की एंट्री

    बिग बॉस ओटीटी के कंटेंस्टेंट की एंट्री

    बिग बॉस ओटीटी में बड़ा ट्विस्ट लाया गया है, जिसके जरीए एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 के घर में सीधे एंट्री लेने का मौका मिलेगा। जो प्रतियोगी ब्रीफकेस लेने का फैसला करता है तो वह बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो जाएगा और सीधे बिग बॉस 15 के अंदर जाएगा।

    यदि शो बढ़ेगा आगे

    यदि शो बढ़ेगा आगे

    अंतिम सीजन.. यानि की बिग बॉस 14 काफी बड़ा हिट रहा था और निर्माताओं ने शो को कुछ और हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया था। यदि इस साल भी निर्माता कुछ ऐसा फैसला लेते हैं.. तो सलमान खान की डील में बदलाव किये जा सकते हैं।

    जंगल थीम

    जंगल थीम

    इस बार 'बिग बॉस 15' की थीम जंगल होने वाली है। इस शो के फैन्स और फॉलोअर्स टीवी पर इसके प्रसारित होने का इंतजार कर रहे हैं।

    कौन होंगे कंटेस्टेंट

    कौन होंगे कंटेस्टेंट

    अभी तक की जानकारी के अनुसार सलमान खान के इस शो के लिए टीना दत्ता, मानव गोहिल, करण कुंद्रा, अफसाना खान, सिंबा नागपाल और अमित टंडन को अप्रोच किया गया है।

    English summary
    According to Lets OTT, Salman Khan will be paid a huge remuneration of Rs 350 crores for the 14 weeks of Bigg Boss 15, which will be premiered from 2nd October.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X