For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Abdu Rozik की Net worth करोड़ों कमाई, नहीं थे पैसे हुई गंभीर बीमारी!

    |

    बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा 1 अक्टूबर शनिवार रात 9.30 बजे होगा। हालांकि बिग बॉस 16 के लॉन्च के दौरान सलमान खान में शो के पहले कंटेस्टट दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक के नाम से पर्दा हटा दिया। देखने में अब्दु छोटे हैं लेकिन उनकी उम्र 19 साल है। अब्दु रोजिक बेहतरीन सिंगर हैं और अपनी मासूमियत से वह पहले ही सलमान खान का दिल जीत चुके हैं।अब्दु रोजिक ने सलमान खान की आगामी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान में भी काम किया है।

    बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली दफा

    बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली दफा

    बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली दफा हुआ है जब सबसे अलग कोई इस शो का हिस्सा बना हैं। वैसे आपको बता दें कि अब्दु रोजिक कमाई के मामले में बिग बॉस के कई पिछले विनर से काफी आगे हैं।

    अब्दु का यू ट्यूब चैनल

    अब्दु का यू ट्यूब चैनल

    अब्दु मूल रूप से ताजिकिस्तान के रहने वाले हैं और वहां की स्थानीय भाषा में रैप सांग गाते हैं। इतना ही नहीं उनका खुद का यू ट्यूब चैनल है। टिक टॉक पर भी वह काफी लोकप्रिय हैं।

    अब्दु की इतनी कमाई

    अब्दु की इतनी कमाई

    अब्दु की हाईट को देखकर लोग धोखा खा सकते हैं कि वह बच्चे हैं लेकिन इसके पीछे की वजह कुछ और है। अब्दु रोजिक का वजन 17 किलो है।इंस्टाग्राम पर उनके 38 लाख फॉलोअर्स है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी net worth 2 करोड़ है।

    रिकेट्स बीमारी हो गयी

    रिकेट्स बीमारी हो गयी

    अब्दु की जिंदगी में एक समय ऐसा था कि उनके माता पिता के पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। अब्दु रोजिक को बचपन में ही रिकेट्स बीमारी हो गयी थी। यह ऐसी बीमारी है जिसमें हाइट बढ़ना रुक जाता है। पैसा नहीं होने की वजह से अब्दु के पिता उनका इलाज नहीं करवा सकें। ए आर रहमान के साथ भी अब्दु मंच साझा कर चुके हैं। 2022 आईफा अवार्ड में अब्दु सलमान के लिए गाना गा चुके हैं।

    English summary
    Salman khan show Bigg Boss 16 Contestant Tajikistani Singer Abdu Rozik profile income Property details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X