For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14: राधे मां की घर में एंट्री का वीडियो वायरल ! 7 बवाल कंटेस्टेंट के बाद तहलका

    |

    बिग बॉस 14 को लेकर एक बार फिर से कई कंटेस्टेंट शो में आगाज करने के लिए तैयार हैं। शो के सभी कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी हो चुकी है। साथ ही कलर्स चैनल पर कंटेस्टेंट की खास झलक भी दिखाई जा रही है। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाना शुरू हो गया है कि इस बार शो के लिए किस तरह के कंटेस्टेंट की एंट्री की प्लानिंग की गई है। 3 अक्टूबर से शो का प्रसारण वीकेंड का वार सलमान के साथ 9 बजे शनिवार और रविवार को होगा।

    इसके साथ ही सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जायेंगे। देर रात टेलीकास्ट के साथ ये साफ हो गया है कि इस बार भी घर में जमकर तहलका मचेगा। चैनल द्वारा जारी किए गए नए वीडियो से ये साफ पता लगाया जा सकता है कि राधे मां की एंट्री घर में हो चुकी है। जी हां, बीते कई सीजन से चर्चा में रहने के बाद आखिरकार इस बार राधे मां का नाम इस सीजन के साथ कंफर्म हो चुका है।

    इस नए वीडियो में राधे मां घर के अंदर दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वो ये भी कह रही हैं कि ये घर बना रहे। इसी के साथ सोशल मीडिया पर राधे मां का नाम ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि राधे मां से पहले स्वामी ओम की एंट्री ने घर में काफी तूफान मचाया था।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बिग बॅास 13 की सफलता के बाद इस बार भी टीआरपी का मीटर शो को सुपरहिट बनाता है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल हम आपको बताते हैं कि उन 7 कंटेस्टेंट के नाम जो बीते सीजन को कंट्रोवर्सी के स्तर पर टीआरपी तोड़ बना चुके हैं।

    स्वामी ओम , नाम तो याद ही होगा

    स्वामी ओम , नाम तो याद ही होगा

    बिग बॅास का कितना भी सीजन गुजर जाए लेकिन जो काम स्वामी ओम ने किया वो बिग बॅास के इतिहास में यादगार रहा है। उनके बुरे बर्ताव के कारण सलमान ने स्वामी को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

    डॅाली बिंद्रा की आवाज

    डॅाली बिंद्रा की आवाज

    डॅाली बिंद्रा की आवाज आज तक बिग बॅास के घर में शोर मचाती है। आलम येथा कि डॅाली से परेशान होकर सभी कंटेस्टेंट ने मिलकर वोटिंग के जरिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    ऐसा कोई भी सीजन नहीं गुजरा जिसमें एक कंटेस्टेंट की तुलना दूसरे ने राखी सावंत से ना की हो।राखी सांवत के लाउड व्यवहार से परेशान होकर जब सभी कंटेस्टेंट ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया था। वो भी बिग बॅास की यादगार कंटेस्टेंट रही हैं।

    सलमान खान से ली प्रियंका जग्गा ने दुश्मनी

    सलमान खान से ली प्रियंका जग्गा ने दुश्मनी

    प्रियंका जग्गा ने तो सीधे तौर पर सलमान खान से पंगा ले लिया। आलम ये हुआ कि उनकी बुरी हरकत को देखते हुए सलमान खान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। सलमान ने ये भी कहा कि ये अगर कहीं दिखाई दी तो वह शो के साथ काम नहीं करेंगे।

    इमाम सिद्दीकी का सलमान से पंगा

    इमाम सिद्दीकी का सलमान से पंगा

    टाउम आउट ऐसा ही कुछ कहा डाला था,इमाम सिद्दीकी ने सलमान खान को। फिर क्या वह पूरे सीजन अपनी अजीब हरकत और फाइट को लेकर छाए रहे थे।

    एजाज खान ने की मारपीट

    एजाज खान ने की मारपीट

    ‘बिग बॉस-7' कंटेस्टेंट एजाज खान ने भी घर के अंजर जमकर हंगामा किया। अपनी फाइट के कारण वह इतने लोकप्रिय हुए कि आज तक उनका नाम बिग बॅास से जुड़ा है। मारपीट के कारण उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया था।

    जुबैर खान को शो से किया गया बाहर

    जुबैर खान को शो से किया गया बाहर

    बिग बॅास 11 के कंटेस्टेंट जुबेर खान और सलमान के बीच वीकेंड के वार पर हुई फाइट तो याद ही होगी। कैसे गाली देने पर सलमान ने जुबैर खान को जमकर लताड़ लगाई और शो से बाहर कर दिया।

    English summary
    Salman khan Show Bigg Boss 14 Radhe Maa entry in show video viral ,Have a look and read controversial contestant list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X